top menutop menutop menu

पटना में गंगा की तेज धारा में बह गए तीन युवक, खोज; तालाब में डूूबने से एक और युवक की मौत

जेएनएन पटना। पटना में दो अलग-अलग घटनाओं में गुरुवार को डूबने से चार लोगों की मौत हो गई। राजधानी के मालसलामी थाना क्षेत्र के पीरदमरिया घाट पर गुुुुरुवार को स्‍नान करने आए तीन युवक गंगा की धारा में बह गए। उधर, गर्दनीबाग थाना के कच्ची तालाब में नहाने के क्रम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

स्‍नान के दौरान लहरों में लापता हो गए तीन युवक

जानकारी के अनुसार पटना सिटी के पीरदमरिया इलाके के रहने वाले रवि कुमार (32 वर्ष), जितेंद्र उर्फ संजय उर्फ टिकिया कुमार (18 वर्ष) और बादल कुमार (16 वर्ष) स्‍नान करने गंगा के घाट से नदी में उतरे। इसी दौरान अचानके आई तेज लहर में उनका संतुलन बिगड़ा और वे नदी में लापता हो गए। रवि और बादल रिश्ते में मामा-भांजा थे। सभी मजदूर तबके के लोग बताए जाते हैं।

लगातार बारिश से गंगा में बढ़ा है पानी का दबाव

इन दिनों लगातार बारिश की वजह से गंगा पर दबाव बढ़ा है। पानी भी लगातार बढ़ रहा है। इससे लहरें काफी तेज हो गईं हैं। ऐसे में घाटों पर स्‍नान करना खतरनाक है। बार-बार जागरूक करने के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं।

अभी तक नहीं मिले शव, तलाश जारी

सूचना के बाद घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन श्‍ाुरू किया। मालसलामी थाने के इंस्‍पेक्‍टर सुदामा सिंह भी मौके पर पहुंचे। लेकिन बीतते वक्‍त के साथ उनके जिंदा बचने की उम्‍मीद जाती रही। माना जा रहा है कि उनकी माैत हो चुकी है। हालांकि, शव अभी तक नहीं मिले हैं।

तालाब में डूबने से युवक की मौत

उधर, पटना के गर्दनीबाग थाना के कच्ची तालाब में नहाने के क्रम में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।

बताया जाता है कि गौतम नगर बाईपास निवासी रमेश ठाकुर का 15 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार अपने साथी के साथ गर्दनीबाग के कच्ची तालाब में नहाने के लिए गया था। उसे तैरना नहीं आता था, लेकिन नहाने के लिए तालाब में कूद गया। गहरे पानी में चले जाने के कारण उसकी मौत हो गई।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.