बिहारः आधा शटर गिराकर सामान बेचने पर दुकानदार गिरफ्तार, तीन शॉप भी की गई सील

Break Lockdown Rule Bihar बिहार में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। राजधानी पटना में आधा शटर गिराकर सामान बेचने पर दुकानदार को गिरफ्तार किया गया। वहीं गोपालगंज में नियम उल्लंघन पर तीन दुकानें सील की गईं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 12:33 PM (IST)
बिहारः आधा शटर गिराकर सामान बेचने पर दुकानदार गिरफ्तार, तीन शॉप भी की गई सील
बिहार में लॉकडाउन के दौरान गाइडलाइन का पालन न करना भारी पड़ रहा है।

जागरण टीम, पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया है। ऐसे में बिना वजह बाहर निकलने वालों पर पुलिस सख्ती बरत रही है। नियम उल्लंघन पर दुकानदारों पर जुर्माना लगाने, शॉप सील करने और गिरफ्तारी भी की जा रही है। पटना में शनिवार को आधार शटर गिराकर सामान बेच रहे दुकानदार को गिरफ्तार किया गया तो गोपालगंज में तीन दुकानें सील कर दी गईं। 

पटनाः मंदिरी में खुली थी दुकान, दुकानदार गिरफ्तार 

राजधानी पटना में पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। शुक्रवार को बोरिंग रोड पर कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने पर आठ दुकानदारों को गिरफ्तार किया गया था। बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस को शनिवार की दोपहर सूचना मिली कि मंदिरी में दो बजे एक दुकानदार आधा शटर गिराकर सामान बेच रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस दुकानदार राजा कुमार को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई। उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है और दुकान को सील कर दिया गया।

गोपालगंजः तीन दुकानें सील

संवाद सूत्र, थावे (गोपालगंज) : थावे प्रखंड में पूर्ण लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकानें खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। लॉकडाउन में दुकानें खोलने की जानकारी मिलने पर शनिवार को बीडीओ मनीष कुमार सिंह, सीओ गंगेश झा तथा थानाध्यक्ष छोटन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने थावे बाजार सहित ग्रामीण बाजारों में जांच अभियान चलाया। इस दौरान तीन दुकानें खुली पाए जाने पर उन्हें सील कर दिया गया। बीडीओ मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि थावे बाजार सहित अन्य ग्रामीण बाजारों में कपड़ा, श्रृंगार व जूता चप्पल की दुकानों को खोलकर दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। इस सूचना के बाद थावे बाजार सहित ग्रामीण बाजारों में जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान दुकान खुली पाए जाने पर थावे बाजार में जगदम्बा वस्त्रालय व राज फैशन दुकान तथा पंडित के हरपुर में एक किराना की दुकान को सील कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी