BPSC News: बिहार में असिस्‍टेंट प्रोफेसर और व्याख्याता पद के लिए साक्षात्कार का कार्यक्रम जारी

BPSC Interview Schedule बिहार में व्याख्याता और असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आयोजित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। बिहार लोक सेवा आयोग ने इसके लिए मंगलवार को सूचना जारी की।

Shubh Narayan PathakWed, 24 Nov 2021 08:32 AM (IST)
बिहार लोक सेवा आयोग ने जारी किया इंटरव्‍यू का कार्यक्रम। फाइल फोटो

पटना, जागरण संवाददाता। BPSC News: बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) ने सरकारी महाविद्यालयों में विभिन्न विषयों के व्याख्याता और असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आयोजित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के लिए साक्षात्कार का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। साक्षात्कार सात से बारह दिसंबर के बीच दो पालियों में आयोजित किया जाएगा। आयोग की ओर से इस बाबत मंगलवार को संशोधित कार्यक्रम जारी किया गया है। आयोग ने राज्‍य के इंजीनियरिंग कालेजों, मौलाना मजहरूल हक अरबी और पर्शियन विश्‍वविद्यालय, सभी सरकारी प्रशिक्षण महाविद्यालय, पटना विश्‍वविद्यालय, तिलकामांझी विश्‍वविद्यालय, भागलपुर और वीर कुंवर सिंह विश्‍वविद्यालय में व्‍याख्‍याता और असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों के लिए इंटरव्‍यू का कार्यक्रम जारी किया है।

आयोग की वेबसाइट पर उपलब्‍ध है विस्‍तृत जानकारी

आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर इस संबंध में विस्‍तृत जानकारी अपलोड कर दी गई है। 23 नवंबर को आयोग की ओर से अलग-अलग विश्‍वविद्यालयों के लिए छह सूचनाएं जारी की हैं। आयोग के मुताबिक साक्षात्कार की निर्धारित तिथि से एक सप्‍ताह पहले प्रवेश पत्र उपलब्‍ध करा दिया जाएगा। प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर ही अपलोड किया जाएगा और वहीं से अभ्‍यर्थियों को इसे डाउनलोड करना होगा। प्रवेश पत्र किसी को भी डाक अथवा ईमेल के जरिए नहीं भेजा जाएगा।

एक फार्म भी भरकर साथ लाना होगा

साक्षात्‍कार के लिए आने वाले अभ्‍यर्थियों को एक फार्म भी भरकर अपने साथ लाना होगा। इसके लिए निर्धारित प्रपत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्‍ध रहेगा। इस प्रपत्र में नियुक्ति के लिए दिए गए आवेदन का सारांश भरकर लाना होगा। इसमें शैक्षणिक योग्‍यता सहित कई अन्‍य बिंदुओं पर जानकारी देनी होगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.