पटनाः रात 11 बजे गर्लफ्रेंड से फोन पर बातकर घर से निकल गया लड़का, लड़की-मां को जाना पड़ा जेल

दीदारगंज थाना क्षेत्र के रायबाग से एक युवक के रहस्यमय ढंग से अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्वजनों ने बताया की छह मई से धीरज लापता है। युवक के अपहरण की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में ले लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 02:37 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 02:37 PM (IST)
पटनाः रात 11 बजे गर्लफ्रेंड से फोन पर बातकर घर से निकल गया लड़का, लड़की-मां को जाना पड़ा जेल
पटना में लड़के के अपहरण मामले में प्रेमिका और उसी मां को पुलिस ने जेल भेज दिया है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता पटना सिटी: दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक युवक के रहस्यमय ढंग से अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्वजनों ने बताया की छह मई से धीरज लापता है। मामले में यह भी बताया जा रहा है कि लापता युवक का पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। स्वजनों ने बताया कि छह तारीख को 11 बजे रात में धीरज की प्रेमिका से फोन पर बात हुई है। जिसके बाद से ही प्रेमी धीरज गायब है। स्वजनों को प्रथम दृष्टया आशंका है कि प्रेमिका ने फोन कर के धीरज को अपने घर बुलाया और उसे ठिकाना लगा दिया। उसके बाद से ही  धीरज उस दिन से गायब है जो अभी तक नही लौटा है। दीदारगंज पुलिस को युवक के अपहरण की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। आशंका यह जताई जा रही है कि लड़के को घर पर बुलाकर उसे गायब कर दिया गया है या फिर हत्या कर दी गई, जिसके कारण युवक का अभी तक पता नही चल पाया है। 

पड़ोस की लड़की से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दीदारगंज थानेदार राजेश कुमार ने बताया कि सूचना के मुताबिक गांव के ही धीरज का पड़ोस के किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिस दिन लड़के की प्रेमिका से बात हुई उसी के बाद से प्रेमी धीरज गायब है। फिलहाल अपहरण का मामला दर्ज किया जा चुका है। इसके बाद प्रेमिका और उसकी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। लापता धीरज की काफी खोजबीन की गई लेकिन अभी तक नही मिल पाया है। फिलहाल घटना के बाद से गांव में तनाव है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी