बिहारः हैदर काजमी की वेब सीरीज द रेड लैंड में दिखेगा पूर्वांचल में जातिवाद की लड़ाई का अंजाम

हैदर काजमी की वेब सीरीज 'द रेड लैंड' का पोस्टर।

फिल्म निर्माता-अभिनेता हैदर काजमी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर वेब सीरीज द रेड लैंड रिलीज कर दी है। इस वेब सीरीज में पूर्वांचल में जातिवाद की लड़ाई के खूनी अंजाम को दिखाया गया है। छात्र राजनीति में किस तरह जातिवाद हावी रहती है इस सीरीज में बखूबी दर्शाई गई है।

Akshay PandeyFri, 07 May 2021 04:54 PM (IST)

ऑनलाइन टीम, पटना। फिल्म निर्माता-अभिनेता हैदर काजमी ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर वेब सीरीज 'द रेड लैंड' रिलीज कर दी है। इस वेब सीरीज में पूर्वांचल में जातिवाद की लड़ाई के खूनी अंजाम को दिखाया गया है। दो तानाशाह भाई अमरपाल सिंह और समरपाल सिंह हैं। जिन्होंने तीन दशक से अधिक समय तक अपनी शर्तों पर शासन किया। इसके बाद ड्राइवर के बेटे अजीत यादव के साथ कहानी आगे बढ़ती है। सीरीज में सत्ता और सत्ता की लड़ाई, लालच जो कानून के बिना भूमि के सिंहासन संघर्ष को दिखाया गया है।

मंझे हुए कलाकार आएंगे नजर

फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिमन्यु सिंह, गोविंद नामदेव, शलीन भनोट, फ्लोरा सैनी के अलावा दयाशंकर पांडेय जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। इसमें छात्र राजनीति में किस तरह जातिवाद हावी रहती है, इस सीरीज में बखूबी दर्शाई गई है। सीरीज के डॉयरेक्टर विनय श्रीवास्तव हैं। इस सीरीज के रिलीज के साथ ही हैदर काजमी ने कहा कि शुरुआत हो चुकी है और अभी ऐसी ही कई सार्थक और एंटेरटेनिंग फिल्म आने वाली हैं। इसमें हमारे प्रोडक्शन की फिल्में भी होंगी। हॉलीवुड की अवार्ड विंनिग फिल्में और सीरीज भी हिंदी में मस्तानी पर हम रिलीज करने वाले हैं। 

'मस्तानी' सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा

आपको बता दें कि हैदर काजमी ने 'मस्तानी' के बारे में कहा था कि यह सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगा। यहां लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में देख सकेंगे। इस प्लेटफार्म पर हमारी फिल्में तो रिलीज होंगी हीं, साथ में वैसी फिल्मों को भी यहां जगह मिलेगी, जिसका मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार हो।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.