चुनाव जीतने के लिए फिक्‍स मैच खेल रहे राजद और कांग्रेस, बिहार में भाजपा के बड़े नेता ने किया ये दावा

Bihar Politics राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस खुद जीतने के लिए नहीं बल्कि राजद को जिताने के लिए लड़ रही है। महागठबंधन के दोनों बड़े दलों के बीच तीखी बयानबाजी केवल दिखावा है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:58 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:58 AM (IST)
चुनाव जीतने के लिए फिक्‍स मैच खेल रहे राजद और कांग्रेस, बिहार में भाजपा के बड़े नेता ने किया ये दावा
तेजस्‍वी यादव और राहुल गांधी। फाइल फोटो

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Politics: बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए उपचुनाव से पहले राजद और कांग्रेस के बीच तल्‍ख‍ियां साफ तौर पर सामने आ रही हैं। राजद और कांग्रेस के प्रदेश स्‍तरीय नेता लगातार ही एक-दूसरे के खिलाफ टिप्‍पण‍ियां कर रहे हैं। हालांकि राष्‍ट्रीय स्‍तर के नेता इस पर मुंह तक नहीं खोल रहे हैं। कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास ने पिछले दिनों कहा कि राजद और कांग्रेस का गठबंधन बिहार में खत्‍म हो चुका है। दूसरी तरफ, राजद की तरफ से तेजस्‍वी यादव या लालू यादव और कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने इस मसले पर कुछ भी नहीं कहा है। तेजस्‍वी के बयान इस मसले पर बेहद संयमित रहे हैं। इस बीच भाजपा ने दावा किया है कि ये दोनों दल उप चुनाव में जीत के लिए फिक्‍स मैच खेल रहे हैं और चुनाव के बाद दोनों फिर से साथ नजर आएंगे।

राजद को जीत दिलाने के लिए चुनाव लड़ रही कांग्रेस

भाजपा की ओर से राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा है कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस खुद जीतने के लिए नहीं, बल्कि राजद को जिताने के लिए लड़ रही है। महागठबंधन के दोनों बड़े दलों के बीच तीखी बयानबाजी केवल दिखावा है। चुनाव बाद दोनों फिर एक सुर में बोलने लगेंगे।

बोले- 20 साल से कांग्रेस ढो रही लालू और राबड़ी की पालकी

उन्होंने कहा कि बिहार में कांग्रेस का अस्तित्व राजद के बचे-खुचे जनाधार के भरोसे है। कांग्रेस बिहार में बीस साल से लालू-राबड़ी की पालकी ढो रही है और जिसने चारा-घोटाला, अलकतरा घोटाला और रेलवे होटल के बदले जमीन घोटाला तक पर चुप्पी साधी, वह किस मुंह से राजद के खिलाफ बोल सकती है? राजद-कांग्रेस केवल एनडीए के वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। जनता को इस नूरा-कुश्ती से सावधान रहना चाहिए।

chat bot
आपका साथी