Amit Shah: बिहार में गरजे भाजपा अध्यक्ष- राहुल बाबा, AFSPA कानून आप क्या, कोई भी गांधी नहीं हटा सकेगा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष Amit Shah बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष Rahul Gandhi पर निशाना साधा और कहा कि AFSPA कानून अब कोई नहीं हटा सकेगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 10:14 PM (IST)
Amit Shah: बिहार में गरजे भाजपा अध्यक्ष- राहुल बाबा, AFSPA कानून आप क्या, कोई भी गांधी नहीं हटा सकेगा
Amit Shah: बिहार में गरजे भाजपा अध्यक्ष- राहुल बाबा, AFSPA कानून आप क्या, कोई भी गांधी नहीं हटा सकेगा

पटना, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को समस्तीपुर के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अब आपके जीते जी तो AFSPA हटेगा नहीं, यह आपके पूरे जीवन में कभी नहीं हटेगा। इतना ही नहीं, आपके बाद अगर कोई दूसरा गांधी भी आता है, तो भी वह इसे नहीं हटा पाएगा।

इसके साथ ही अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल बाबा, लालू जी के साथ मिलकर अगर आपको आतंकवादियों से इलू-इलू करना है तो करिए। यह नरेंद्र मोदी की सरकार है। यदि पाकिस्तान से बम गिरा तो हम उसका बदला लेंगे।

अमित शाह ने कहा- हमारी सरकार दुश्मनों को जवाब देना जानती है
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को सुरक्षित करने का काम किया है। एक वह समय था जब पाकिस्तान के आतंकवादी हमारे देश के सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे और आपके मौनी बाबा मनमोहन सिंह कुछ नहीं करते थे। पुलवामा हमला हुआ तो हमने दिखा दिया कि अभी कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार है जो दुश्मनों को जवाब देना जानती है।

भाजपा के प्रधानमंत्री ने जब ठान लिया कि आतंकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देना है तो हमारी सेना ने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए। उनके ऊपर बम गिराकर उसे ध्वस्त कर दिया। जवानों के खून का बदला लेने वाले की सूची में इजरायल और अमेरिका के साथ भारत भी जुड़ गया है। शाह ने कहा कि समस्तीपुर और उजियारपुर वालों यह जान लो कि जिस दिन यह अटैक हुआ उस दिन सभी सरपरस्तों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी थीं।

पुलवामा हमले में की चर्चा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति के बल पर वायुसेना के शौर्य ने जब पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया तो महामिलावटी ठगबंधन में खलबली मच गई।

राहुल बाबा और कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता एयरस्ट्राइक का सबूत मांगने लगे, कहने लगे कि पाकिस्तान से बातचीत होनी चाहिए। देश की जनता बताये कि हम पाकिस्तान से बातचीत करें या आतंकियों को मौत के घाट उतारें।

शाह की इस बात पर सभा में उपस्थित जनता ने एक स्वर में आतंकवादियों को ख़त्म करने की बात का समर्थन किया। उन्होंने उसके बाद कहा कि यह न्यू इंडिया है, यह मोदी सरकार है, जो आतंकवादियों को उसी की भाषा में जवाब देना जानती है। अब भारत रुकने वाला नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन वाले चुनाव लड़ने चले हैं। उनका कोई नेता है क्या? एक कार्यकर्ता के मैसेज की चर्चा करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस महागठबंधन में सोमवार को मायावती प्रधानमंत्री, मंगलवार को अखिलेश यादव, बुधवार को लालू यादव, गुरुवार को देवगौड़ा जी, शुक्रवार को चंद्रबाबू नायडू और शनिवार को छुट्टी? क्या ऐसी सरकार देश का भला कर सकती है कभी? भीड़ से जवाब आया-नहीं।

मुंगेर में शाह ने कहा, उत्तर-दक्षिण में मोदी-मोदी की गूंज

मुंगेर में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने युवाओं को जिगर का टुकड़ा बताया और कहा कि मैं देश में जहां भी जा रहा हूं, मुझे मोदी-मोदी ही सुनाई दे रहा है।

उन्होंने कहा कि चार महीने में यह 255 वीं सभा है। पूरब-पश्चिम, उत्तर-दक्षिण में मोदी-मोदी की गूंज बता रही है कि देश में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी की ही सरकार बन रही है। देश में 55 साल कांग्रेस की सरकार थी। बिहार में 15 वर्ष लालू-राबड़ी का जंगलराज रहा।

देश के 07 करोड़ की गरीब महिलाओं को मुफ्त में गैस कनेक्शन पहुंचाया गया। देश के आठ करोड़ गरीब महिलाओं के घर में शौचालय बनाया। केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार ने मिल कर प्रत्येक घर में बिजली पहुंचाने का काम किया। कोई भी बड़ी बीमारी हो जाए, तो पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य का खर्चा केंद्र सरकार ने व्यवस्था की है।

मोदी सरकार ने गरीबों के हित में कई योजनाएं शुरू की। आज भी बिहार के लोगों को लालू राज की याद आती है, तो सहम जाते हैं। जातिवाद और गुंडागर्दी से बिहार की जनता परेशान थी। भाजपा और जदयू ने एक साथ मिल कर जंगलराज को खत्म किया। भाजपा और जदयू के नेतृत्व में विकास हो रहा है। सड़कों की सूरत बदल गई है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने बिहार को सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज देने का आश्वासन किया था। हमें खुशी है कि एक लाख 10 हजार करोड़ रुपये का काम चालू हो गया है। अभी राहुल बाबा बिहार आए थे। वे जोर-जोर से पूछ रहे थे कि बिहार के लिए क्या कर रहे हैं?

राहुल जी को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने 55 वर्ष के शासनकाल में बिहार को क्या दिया। मैं राहुल जी को हिसाब नहीं दूंगा, लेकिन मुंगेर की जनता मेरे लिए माई-बाप है। मैं मुंगेर की जनता को हिसाब देने आया हूं। पांच वर्ष में 1 लाख 93 हजार की जगह बिहार को 6 लाख 6 हजार करोड़ रुपये दिए।

राहुल बाबा को नहीं पता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 133 योजनाएं शुरू की है। नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी बिहार को अगले पांच वर्ष में बिहार को विकसित राज्य बना देगी। कांग्रेस की सरकार में पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सेना का सिर काट कर ले जाते थे और उसे अपमानित करते थे। हेमराज का सिर काट कर ले गए। मैं भूल नहीं सकता हूं।

अभी हाल ही में पुलवामा आतंकी हमला हुआ। देश के 40 जवान शहीद हो गए। देश की वायु सेना ने पाकिस्तान के घर में घुस कर आतंकी हमले को ध्वस्त कर दिया। पूरे देश में जश्न का माहौल था। दो जगह मातम मनाया जा रहा था। एक पाकिस्तान में जहां आतंकी मारे गए। वहीं, दूसरे राहुल बाबा एंड गठबंधन के लोग के चेहरे लटके हुए थे।

बिहार में बुधवार को अमित शाह की तीन चुनावी सभाएं आयोजित थीं। पहली सभा मुंगेर के कृषि बाजार समिति में  हुई, दूसरी सभा बेगूसराय के डीडी कॉलेज में और तीसरी सभा उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के सरायरंजन में बथुआ बुजुर्ग स्थित उच्च विद्यालय स्टेडियम में हुई। चुनावी सभाओं को संबोधित करने के बाद अमित शाह पटना से अपराह्न 3.15 बजे वापस बनारस लौट गए।

chat bot
आपका साथी