सुशील मोदी का बड़ा हमला, बोले-जिसने जेल भिजवाया, वही पढ़ रहा लालू के नाम का चालीसा

दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव की जमानत के बाद से सुशील मोदी का ट्विटरवार जारी है। लालू यादव की बेटी रोहिणी से तो लगातार उन्हें जवाब मिल रहे हैं। अब उन्होंने शिवानंद तिवारी पर पलटवार किया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:15 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:45 PM (IST)
सुशील मोदी का बड़ा हमला, बोले-जिसने जेल भिजवाया, वही पढ़ रहा लालू के नाम का चालीसा
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में रविवार को रांची हाईकोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो को जमानत दे दी है। जेल से लालू के निकलने का रास्ता साफ होते ही बिहार में राजनीति गर्म हो गई है। पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि शिवानंद तिवारी ने चारा घोटाला में लालू प्रसाद को जेल भिजवाया, लेकिन जब लालू प्रसाद की मेहरबानी से उन्हेंं संंगठन में बड़ा पद और बेटे को विधायक बनवाने में सफलता मिल गई, तब संन्यास तोड़ लालू चालीसा पढ़ रहे हैं। वे राज्यसभा का टिकट पाने के लिए कभी नीतीश कुमार तो कभी लालू प्रसाद के समर्थक बनते रहे, लेकिन भरोसेमंद किसी के नहीं हुए। 

...तो न किया होता तेजस्वी यादव का बचाव

 भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से राज्यसभा सदस्य मोदी ने कहा कि शिवानंद तिवारी में यदि समाजवाद को लेकर ईमानदारी बची होती, तो उन्होंने बेनामी संपति के आरोपी तेजस्वी यादव का बचाव न किया होता। वे रघुवंश प्रसाद सिंह की तरह ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने के एनडीए सरकार के फैसले का समर्थन करते। जिनकी राजनीति न सिद्धांत के प्रति निष्ठावान रही, न पार्टी नेतृत्व के प्रति, वे दूसरों पर टिप्पणी कर रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने किया था सुशील मोदी पर हमला

बता दें कि शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर हमला किया था। उन्होंने कहा था कि लालू के मुकाबल मोदी का कद काफी छोटा है। सुशील कुमार मोदी छात्र राजनीति से ही लालू के मामले में हीन भावना के शिकार हैं।शिवानंद फेसबुक पोस्ट में यहां तक लिख दिया कि सुशील मोदी ने विधानसभा में घायल होने का नाटक किया था। मोदी पट्टी बंधवाकर सदन में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पट्टी बांधे सुशील मोदी को लालू ने सदन में ही पट्टी खोलकर दिखाने की चुनौती दी थी और नौटंकीबाज कहा था। 

chat bot
आपका साथी