भाजपा नेता का दावा, कभी भी बिखर सकता है राजद का कुनबा, दिल्‍ली में बैठ पार्टी बचाने में जुटे हैं लालू

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता डा. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि राजद में असंतोष की लहर है। यह दल कभी भी बिखर सकता है। हालांकि उनके नेता लालू प्रसाद दिल्‍ली में बैठकर इसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

Vyas ChandraSat, 19 Jun 2021 08:05 AM (IST)
डा. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने किया राजद में टूट का दावा। फाइल फोटो

भगवानपुर हाट (सिवान), संवाद सूत्र। लोजपा में मचे घमासान के बीच बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता डा. महाचंद्र प्रसाद सिंह ने दावा किया है कि राजद (RJD) किसी भी क्षण टूट सकता है। पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) को इस बात का एहसास हो गया है। इसलिए वह दिल्ली में बैठकर अपनी पार्टी को बचाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। मंत्री ने कहा है कि राष्‍ट्रीय जनता दल में घोर असंतोष है। भाजपा नेता शुक्रवार को महम्मदपुर गांव स्थित सेवानिवृत शिक्षक रोशन सिंह के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

वरिष्‍ठ नेताओं की राजद में कद्र नहीं 

उन्होंने कहा कि राजद में असंतोष की लहर है। राजद कभी भी बिखर सकता है। वरिष्ठ नेताओं की उस पार्टी में कद्र नहीं है। वे काफी अपमानित और आहत महसूस कर रहे हैं। जो स्थिति है उसमें बिखराव को रोकना संभव नहीं दिखता। इस दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि लोजपा का टूटना दुर्भाग्यपूर्ण है। रामविलास पासवान के निधन के बाद इतनी जल्दी पारिवारिक कलह इस स्‍तर पर पहुंच जाएगी, इसकी कल्‍पना भी नहीं की थी। वैसे किसी भी पार्टी का भविष्‍य उसके नेताओं पर निर्भर करता है।  

एनडीए की सरकार मजबूत, पूरा करेगी अपना कार्यकाल 

पूर्व मंत्री ने कहा कि एनडीए (NDA) पूरी तरह से मजबूत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार अपना कार्यकाल पूरा पांच वर्ष पूरा करेगी। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छाशक्ति का परिणाम है कि आज भारत कोरोना जैसी महामारी से सफलतापूर्वक निजात पा रहा है। उन्‍होंने कहा कि समाज को सतर्क रहने की जरूरत है। कोविड गाइड लाइन का पालन करना अनिवार्य है। उन्होंने सभी लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की।  कहा कि वैक्‍सीन बहुत जरूरी है। इस अवसर पर शिक्षक रोशन सिंह, मुकेश सिंह, मनीष सिंह, मुकुल कुमार, नागेंद्र उपाध्याय, प्रमोद सिंह, कमल किशोर ठाकुर, आनंद प्रकाश पांडेय, प्रियेश कुमार आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.