बिहारः बीजेपी ने तेजस्वी यादव को दी नसीहत, मुलायम सिंह यादव से लें सीख; फोटो भी करें जारी

बिहार में कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति जारी है। पक्ष ने एकबार विपक्ष पर हमला किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत दी है। जानें क्या कहा है उन्होंने।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:32 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:32 PM (IST)
बिहारः बीजेपी ने तेजस्वी यादव को दी नसीहत, मुलायम सिंह यादव से लें सीख; फोटो भी करें जारी
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना: बिहार में कोरोना वैक्सीन को लेकर राजनीति जारी है। पक्ष ने एकबार विपक्ष पर हमला किया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नसीहत दी है। कहा है कि तेजस्वी को रिश्तेदार पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से प्रेरित होकर कोरोना का टीका लगवा लेना चाहिए।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा है कि इतना ही नहीं, तेजस्वी यादव टीका लेकर उसका फोटो इंटरनेट मीडिया पर डाल कर जनता से वैक्सीन के बारे में भ्रम फैलाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। लाकडाउन तेजस्वी बिहार छोड़कर बाहर चले गए। हद तो तब हो गई जब फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोरोना वारियर्स का लगातार मनोबल तोड़ते वाले बयान इंटरनेट मीडिया पर जारी करते रहे। सरकार और स्वयंसेवी संस्थाओं के कार्यों में बाधा डालते रहे।

नीतीश और केंद्र सरकार पर हमलावर है राजद

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अबतक कोरोना वैक्सीन नहीं ली है। इसी को लेकर बिहार भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा का आरोप है कि राजद कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार में भ्रम फैल रहा है। फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोरोना वारियर्स का लगातार मनोबल तोड़ते वाले बयान इंटरनेट मीडिया पर दिए जा रहे हैं। ऐसे में बीजेपी ने राजद विधायक तेजस्वी यादव से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील की है। गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायत सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन ली थी। बता दें कि कोरोना के मामलों को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश कुमार और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर होता रहा है। अभी विपक्ष ने कोविड से हुई मौतों के मामले पर एनडीए सरकार को घेरना शुरू किया है। लालू यादव, तेजस्वी, तेजप्रताप के साथ ही राजद सुप्रीमो की बेटी लगातार ट्वीट करके एनडीए सरकार पर कटाक्ष कर रही हैं।  

chat bot
आपका साथी