बिहार में कोरोना को ले CM नीतीश पर हमलावर हुई BJP, उपेंद्र कुशवाहा बोले- यह राजनीति का वक्त नहीं

बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण पर नियंत्रण के उपाय पर बीजेपी ने नीतीश कुमार को निशाने पर लिया तो जेडीयू ने भी पलटवार किया। जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को कहा कि यह राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:35 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:35 PM (IST)
बिहार में कोरोना को ले CM नीतीश पर हमलावर हुई BJP, उपेंद्र कुशवाहा बोले- यह राजनीति का वक्त नहीं
बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार एवं जेडी संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, स्‍टेट ब्यूरो। बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण (CoronaVirus Infection) के संकट पर नियंत्रण को लेकर राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल भारतीय जनता पार्टी (BJP) एवं जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने एक-दूसरे को निशाने पर लिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल (Dr. Sanjay Jaiswal) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इससे कोई फायदा नहीं होगा। इसपर पलटवार करते हुए जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने बुधवार को संजय जायसवाल को खरी-खरी सुनाई।

उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

उपेंद्र कुशवाहा ने अपने ट्वीट में संजय जायसवाल को संबोधित करते हुए लिखा है कि अभी राजनीतिक बयानबाजी का वक्त नहीं है। कुशवाहा ने अपने संक्षिप्त ट्वीट के साथ संजय जायसवाल के बयान से जुड़ी खबरों की क्लिपंग्स को भी लगाया है। साथ में अपने घर लौटने को तैयार एक प्रवासी कामगार की तस्वीर भी है। उन्होंने कोरोना को लेकर किए जा रहे सरकार के उन कार्यों के बारे में भी ट्वीट किया है। बेगूसराय में ऑक्सीजन गैस प्लांट के चालू होने की बात भी बतायी है। लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार सरकार कोरोना संकट से उबरने को तत्पर है। कुशवाहा के ये ट्वीट राजनीतिक गलियारे में चर्चा में हैं। हालांकि, अभी तक इनपर किसी तरह की कोई टिप्‍पणी नहींं आयी है।

बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष ने नाइट कर्फ्यू पर उठाए थे सवाल

कुशवाहा के इस तल्ख ट्ववीट से यह स्पष्ट है कि जेडीयू को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की वह बयानबाजी अच्छी नहीं लगी जिसके तहत उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाइट कर्फ्यू फैसले पर व्यंग्यात्मक अंदाज में यह कहा था कि कोरोना रोकने में नाइट कर्फ्यू से किस तरह से फायदा होगा यह बात समझ में नहीं आ रही है।

एनडीए के लोग ही सरकार के फैसले पर टिप्‍पणी करेंगे तो इसका गलत संदेश जाएगा। सरकार अपने स्तर से कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए लगातार काम कर रही है।

एनडीए के अंदर से सरकार के फैसले पर टिप्‍पणी गलत

संजय जायसवाल के उस बयान पर किसी जेडीयू नेता ने तब कोई टिप्‍पणी नहीं की थी, लेकिन नीतीश कुमार के फैसले पर घटक दल की ही टिप्‍पणी को लेकर सहज नहीं थे। उपेंद्र कुशवाहा से जब इस संबंध में बात हुई तो उन्होंने साफ कहा कि एनडीए के लोग ही जब सरकार के फैसले पर टिप्‍पणी करेंगे तो इसका गलत संदेश जाएगा। सरकार अपने स्तर से कोरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिए लगातार काम कर रही है।

chat bot
आपका साथी