नालंदा में बोलेरो की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्‍साए लोगों ने गाड़ी में लगा दी आग

नालंदा के बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा स्टेट हाइवे SH-78 पर कथराही मोड़ के पास गुरुवार देर रात बेकाबू बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्‍कर मार दी। घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:00 PM (IST)
नालंदा में बोलेरो की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत, गुस्‍साए लोगों ने गाड़ी में लगा दी आग
हादसे के बाद भीड़ के हाथों जलाई गई बोलेरो। जागरण

बिंंद (नालंदा), संवाद सूत्र। नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा स्टेट हाइवे SH-78 पर कथराही मोड़ के पास गुरुवार देर रात बेकाबू बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्‍कर मार दी। घटना में बाइक सवार युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। मृतक की पहचान जमसारी पंचायत के सतकपुर गांव निवासी स्व लखन प्रसाद के पुत्र सुजीत कुमार (36) के रूप में की गई। घटना से गुस्‍साए लोगों ने बोलेरो को आग के हवाले कर दिया। बोलेरो सवार सभी लोगों की बेरहमी से पिटाई कर दी। हालांकि सभी लोग भागने में सफल रहे। 

बाइक में बोलेरो ने मार दी टक्‍कर 

मिली जानकारी के अनुसार सुजीत किसी काम से बाइक से बिंद जा रहा था। बिहटा-सरमेरा पथ पर कथराही मोड़ के पास रहुई की ओर से आ रही बोलेरो ने बाइक में तेज टक्‍कर मार दी। इससे घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने भाग रही बोलेरो को घेर लिया। उसपर सवार सभी लोगों की पिटाई कर दी।इसके बाद बोलेरो में आग लगा दी। अंधेरा होने के कारण बोलेरो सवार सभी लोग भागने में सफल रहे। इससे उनकी जान बच गई।

माब लिंचिंग से बचे बोलेरो सवार लोग 

ग्रामीणों का आक्रोश जिस तरह था, बोलेरो सवार लोग माब लिंचिंग के शिकार हो जाते। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थाना पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। पिटाई से जख्‍मी दो लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्‍हें पीएचसी में भर्ती कराया गया। उनाकी पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के सरथा गांव निवासी बालचंद मांझी के पुत्र सतेंद्र मांझी और शिबू मांझी के पुत्र प्रमोद मांझी के रूप में की गई है। इधर सुजीत कुमार की मौत से परिवार में मातम पसर गया है। स्‍वजनों के विलाप से माहौल गमगीन है।   

chat bot
आपका साथी