Bihar Weather: बिहार में सुबह-शाम होने लगा ठंड का अहसास, कुछ इलाकों में बारिश भी संभव

Bihar Weather Forecast बिहार में इन दिनों पश्चिमी एवं उत्तर-पश्चिमी हवा का प्रवाह निरंतर जारी है। इसके प्रभाव से सुबह और शाम में हल्की ठंड का अहसास हो रहा है। रात के तापमान में एक या दो डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:22 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:22 AM (IST)
Bihar Weather: बिहार में सुबह-शाम होने लगा ठंड का अहसास, कुछ इलाकों में बारिश भी संभव
Bihar Weather: बिहार में बदलने लगा मौसम का मिजाज। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Bihar Weather Forecast: बिहार में इन दिनों पश्चिमी एवं उत्तर-पश्चिमी हवा का प्रवाह निरंतर जारी है। इसके प्रभाव से सुबह और शाम में हल्की ठंड का अहसास हो रहा है। रात के तापमान में एक या दो डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, बुधवार को पटना व इसके आसपास क्षेत्रों में आसमान साफ रहेगा। प्रदेश के कुछ इलाकों में स्‍थानीय कारकों की वजह से हल्‍की बारिश हो सकती है। राजधानी का न्यूनतम तापमान दो डिग्री लुढ़क कर 21 डिग्री दर्ज किया गया। मंगलवार को पटना व इसके आसपास क्षेत्रों में धूप निकलने के साथ लोगों को गर्मी महसूस हुई, हालांकि दोपहर बाद कुछ स्थानों पर आंशिक रूप से बादल छाए रहे।

बिहार के अलग-अलग हिस्‍सों के न्यूनतम तापमान में दो डिग्री की गिरावट पटना का अधिकतम 32 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज पश्चिमी और उत्तर-पश्चिमी हवा का प्रवाह जारी रहने से गिर रहा पारा

मंगलवार को इन इलाकों में दर्ज की गई थी बारिश

प्रदेश में मंगलवार को कुछ जगहों पर हल्की बारिश दर्ज की गई। उत्तर-पश्चिम भाग के रामनगर, पूर्वी चंपारण के चटिया, गोपालगंज और सिवान में बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग पटना केंद्र के निदेशक विवेक सिन्हा ने बताया कि स्थानीय कारणों से बारिश हुई है।

शहर   -  अधिकतम  तापमान

पटना -                         32 गया -                          30.2 भागलपुर -                   31.1 मुजफ्फरपुर -                 31.8 (अधिकतम तापमान डिग्री सेल्सियस में)
chat bot
आपका साथी