बिहार में कमिश्नर को महंगा पड़ा सरकारी गाड़ी छोड़ बाइक चलाना, घायल हो अस्पताल में भर्ती

बिहार में गुरुवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। बाइक पर सवार होकर बूथ निरीक्षण को निकले सारण के प्रमंडलीय आयुक्त आरएल चोंग्थू गुरुवार को गडख़ा के समीप सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए। उनके सिर में चोट लगी है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 09:43 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:43 PM (IST)
बिहार में कमिश्नर को महंगा पड़ा सरकारी गाड़ी छोड़ बाइक चलाना, घायल हो अस्पताल में भर्ती
सारण के प्रमंडलीय आयुक्त आरएल चोंग्थू। जागरण आर्काइव।

सारण, जेएनएन। बाइक पर सवार होकर बूथ निरीक्षण को निकले सारण के प्रमंडलीय आयुक्त आरएल चोंग्थू गुरुवार को गडख़ा के समीप सड़क दुर्घटना में जख्मी हो गए। उनके सिर में चोट लगी है। छपरा सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया।

पटना में भर्ती, हालात खतरे से बाहर

घटना के बाद आयुक्त को पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। इस संबंध में आधिकारिक रूप से जानकारी देने को कोई अधिकारी तैयार नहीं हुआ है, हालांकि राजधानी में सिविल सर्जन ने पटना में उनकी हालत को खतरे से बाहर बताया है।  

ऐसे हुआ हादसा

1. सारण के प्रमंडलीय आयुक्त आरएल चोंग्थू मकेर में गाड़ी छोड़ बूथों का बाइक से करने जा रहे थे निरीक्षण

2. छपरा-मुजफ्फरपुर हाईवे पर गडख़ा के समीप साइकिल सवार से टकराकर हुए गंभीर रूप से हो गए घायल 

चुनाव की तैयारी के सिलसिले में बूथों की जांच करने निकले थे 

मिली जानकारी के अनुसार, प्रमंडलीय आयुक्त आरएल चोंग्थू गुरुवार को चुनाव की तैयारी के सिलसिले में बूथों की जांच करने जा रहे थे। जैसे ही वे मकेर में पहुंचे कि आयुक्त ने अपनी गाड़ी को छोड़कर बाइक से बूथ का जायजा लेने चाहा। इसके बाद वे बाइक से ही निकल पड़े। इसी दौरान छपरा-मुजफ्फरपुर हाईवे पर उनकी बाइक एक साइकिल सवार से टकरा गई, जिसमें वे जख्मी हो गए। साथ में रहे कर्मियों ने तुरंत उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें आइसीयू में भर्ती किया गया। सूचना मिलने पर सारण के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन और सिविल सर्जन डॉ. माधवेश्वर झा अन्य वरीय पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे। 

सिरमें लगी है गहरी चोट

सिविल सर्जन ने बताया कि आयुक्त के सिर में गहरी चोट लगी है। अस्पताल में अन्य चिकित्सकों को बुलाकर उपचार किया गया। हालांकि वे खतरे से बाहर हैं। घटना की अधिकारिक पुष्टि करने को कोई अधिकारी तैयार नहीं है। 

chat bot
आपका साथी