Bihar Politics: तेजस्‍वी यादव ने जदयू को दिया एक और झटका, बड़े नेता के राजद में कराया शामिल

Bihar Poltics तेजस्‍वी यादव ने बिहार के सत्‍ताधारी दल जनता दल यूनाइटेड को एक बड़ा झटका दिया है। जदयू के एक पूर्व एमएलसी और बड़े नेता ने अब राजद की लालटेन थाम ली है। यह सब राजद के पटना कार्यालय में हुआ।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:29 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:29 AM (IST)
Bihar Politics: तेजस्‍वी यादव ने जदयू को दिया एक और झटका, बड़े नेता के राजद में कराया शामिल
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Politics: लालू यादव की पार्टी राजद राज्‍य में जदयू के एक और बड़े नेता को तोड़ने में सफल रही है। मंगलवार को राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह अपने समर्थकों के साथ जनता दल यू से त्याग पत्र दे कर राजद में शामिल हो गए। उन्‍होंने कहा कि शाहाबाद क्षेत्र में राजद अब और भी मजबूत होगा। इस दौरान बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और वैशाली जिले के महुआ से राजद के विधायक तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने कहा कि कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की बात करने से घबराती है पर प्रधानमंत्री के पास हीरो-हीरोइन से मिलने का पूरा समय है। केंद्र सरकार अमीर को और अमीर और गरीब को और गरीब बनाने में जुटी है।

मोदी सरकार के लिए महंगाई कोई मुद्दा ही नहीं

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार के लिए महंगाई कोई मुद्दा नहीं। इन्हें सिर्फ ङ्क्षहदू, मुसलमान, कश्मीर, पाकिस्तान, तालिबान करके बांटो और राज करो की नीति पर चलना है। देश की संपत्ति बेचना ही आज देश भक्ति है। पूछा, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का क्या हुआ? राजद लोगों को जोडऩे की बात करता है और ये तोड़ने की।

मुख्‍यमंत्री के जनता दरबार पर तेजस्‍वी ने कसा तंज

मुख्यमंत्री को लेकर कहा वे ऐसा दरबार लगाते हैं, जैसे अधिकारियों का दरबार हो। बिना अप्वाइंटमेंट कोई नहीं मिल सकता। वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद समेत दूसरे मुख्यमंत्री जनता के बीच जाकर उनकी समस्या सुनते थे। उन्होंने कहा नीतीश कुमार ने सत्ता के लिए नीतियों और सिद्धांतों से समझौता किया है। मिलन समारोह की अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की जबकि संचालन प्रवक्ता चितरंजन गगन ने किया।  कार्यक्रम में उदय नारायण चैधरी, श्याम रजक, भोला यादव, तनवीर हसन, महेश्वर सिंह, रामा सिंह, भाई वीरेन्द, समेत अन्य पार्टी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी