लालू यादव की बेटी रोहिणी ने शेयर किया यूपी के BJP MP रवि किशन का वीडियो, बोलीं- अवार्ड मिलना चाहिए

Bihar Politics राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उत्‍तरप्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन पर चुटकी ली है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि हम भी वैकुंठ धाम पहुंचाने की कुव्‍वत रखते हैं हमें भी पद्म श्री अवार्ड मिलना चाहिए।

Shubh Narayan PathakSat, 27 Nov 2021 09:44 AM (IST)
रवि किशन, लालू यादव और रोहिणी। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उत्‍तरप्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन पर चुटकी ली है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि हम भी वैकुंठ धाम पहुंचाने की कुव्‍वत रखते हैं, हमें भी पद्म श्री अवार्ड मिलना चाहिए। रोहिणी ने ये बातें ट्व‍िटर पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर करते हुए कही हैं। इस वीडियो में भाजपा सांसद मंच पर ही गिर पड़ते हैं। वीडियो किसी आयोजन का है। इसमें मंच पर आए भाजपा सांसद को गेरुआ रंग की चादर ओढ़ाकर सम्‍मानित किया जाता है। इसके बाद वे अपनी कुर्सी पर बैठने की कोशिश करते हैं तो सीधे नीचे गिर जाते हैं।

यह भी पढ़ें: IRCTC,INDIAN RAILWAYS: प्लेटफार्म टिकट की कीमत 80% तक कम, जानें नई दर

इंटरनेट मीडि‍या पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

रवि किशन की पहचान शुरुआती दौर में मुख्‍य तौर पर भोजपुरी फिल्‍मों की वजह से बनी। इसलिए बिहार के भोजपुरी भाषी इलाके में भी उनकी अच्‍छी-खासी फैन फालोइंग है। गैर भोजपुरी भाषी लोग भी इस एक्‍टर की फ‍िल्‍में देखते रहे हैं। वायरल वीडियो को देखने से पता चलता है कि भाजपा सांसद जिस कुर्सी पर बैठने वाले होते हैं, उसे किसी ने शायद हटा दिया है। उन्‍हें लगता है कि कुर्सी अपनी जगह पर ही है और वे बैठने के लिए नीचे झुकते हैं, लेकिन गिर जाते हैं। इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह से टीका-टिप्‍पणी कर रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.