Bihar Politics: तेजस्‍वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, दिखाने को काम नहीं पर बनाने को हजार बहाने

Bihar Assembly By-Election विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव ने बिहार की सियासत में एक तरह से भूचाल मचा रखा है। सत्‍ता पक्ष-विपक्ष की ओर लगातार एक-दूसरे पर हमले किए जा रहे हैं। शब्‍दबाण भी ऐसे जिनसे खूब घमासान भी मच रहा है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:19 AM (IST)
Bihar Politics: तेजस्‍वी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, दिखाने को काम नहीं पर बनाने को हजार बहाने
तेजस्‍वी यादव ने ट्व‍ीट कर नीतीश कुमार पर साधा निशाना। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Assembly By-Election: विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव ने बिहार की सियासत में एक तरह से भूचाल मचा रखा है। सत्‍ता पक्ष-विपक्ष की ओर लगातार एक-दूसरे पर हमले किए जा रहे हैं। शब्‍दबाण भी ऐसे जिनसे खूब घमासान भी मच रहा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और तेजस्‍वी यादव (RJD Supremo Lalu Prasad and Tejashwi Yadav) ने बुधवार को चुनावी सभाओं में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर खूब तंज कसा। सरकार पर विफलता के आरोप लगाए। अब नेता नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने एक बार फिर राज्‍य सरकार पर निशाना साधा है। गुरुवार सुबह ट्वीट कर उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

ट्वीट कर राज्‍य सरकार पर कसा तंज 

राजद के 15 वर्षों के शासनकाल पर सीएम के तंज को लेकर तेजस्‍वी ने पलटवार किया है। तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट किया है कि 76 घाेटालों की सरताज सरकार में भ्रष्‍टाचार, अफसरशाही, बेरोजगारी, अव्‍यवस्‍था बदहाली और जनता के प्रति बेपरवाही आसमान पर है। दिखाने को काम नहीं पर गिनाने को हजार बहाने हैं। तेजस्‍वी ने यह भी लिखा है कि नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्‍या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी श‍िथिलता का दोष मढ़ दें। एक दिन पूर्व तेजस्‍वी ने ट्व‍ीट कर लिखा कि 16 साल के शासन के बाद भी आपको कोई इतिहास पर ही लेक्‍चर दे तो समझ जाइए उसके बस का कुछ नहीं। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से अपील की कि एक ऊर्जावान युवा आपके समक्ष प्रमाणिक विजन के साथ अवसर मांग रहा है। बिहार की दिशा तय करें। 

लालू के बयान से मचा घमासान 

बता दें कि विधानसभा उपचुनाव में वर्षों बाद लालू प्रसाद ने प्रचार किया। इससे पूर्व लालू प्रसाद के दो बयानों ने सियासी तापमान गर्म कर दिया। एक ओर उन्‍होंने कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्‍त चरण दास के बारे में कुछ बोल दिया इसके बाद नीतीश कुमार के विसर्जन संबंधी बयान दिया था। उसपर सीएम नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी थी कि वे उन्‍हें गोली मरवा सकते हैं। इस पर भी लालू प्रसाद ने तारापुर एवं कुशेश्‍वरस्‍थान की सभाओं में पलटवार किया। उन्‍होंने नीतीश सरकार की कमियां गिनाईं। कुशेश्‍वरस्‍थान एवं तारापुर में चुनाव प्रचार थमने के बाद अब ट्व‍िटर और फेसबुक के सहारे नेता निशाना साध रहे हैं। दोनों जगहों पर 30 अक्‍टूबर को चुनाव है। हर तरफ से जीत का दावा किया जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी