Bihar Politics: तेजस्वी-तेजप्रताप ट्विटर पर आए साथ, मुस्लिम शख्स के वायरल वीडियो पर दोनों की दिखी एक राय

Bihar Politics इंटनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स महाभारत का टाइटल ट्रैक गीत को बड़े जोशीले अंदाज में गाता दिख रहा है। ट्विटर पर इस वायरल वीडियो को लेकर तेजस्वी और तेजप्रताप की एक राय देखने को मिली।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 01:46 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 01:46 PM (IST)
Bihar Politics: तेजस्वी-तेजप्रताप ट्विटर पर आए साथ, मुस्लिम शख्स के वायरल वीडियो पर दोनों की दिखी एक राय
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव।जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मुस्लिम शख्स कुछ लोगों के सामने महाभारत का टाइटल ट्रैक गीत गा रहा है। इस वायरल वीडियो ( Viral Video) में मुस्लिम शख्स बड़े जोशीले अंदाज अपने आस-पास खड़े लोगों को यह गीत सुना रहा है। इस वीडियो को नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट किया। खास बात यह रही कि तेजस्वी के वीडियो ट्वीट करने के बाद उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने भी इसे रीट्वीट किया।अमूमन तेजप्रताप यादव को तेजस्वी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए नहीं देखा जाता है।  

ट्विटर पर साथ आए तेजप्रताप और तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार (20 सितंबर) को अपने ट्विटर (Twitter) पर इस वायरल वीडियो को ट्वीट किया। इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने लिखा कि मेरा भारत महान। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा कि हमारे देश के भाईचारे और मोहब्बतों को कुछ ताकतें खत्म करना चाहती हैं लेकिन ऐसा होने नहीं दिया जाएगा। खास बात यह रही कि तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई के ट्वीट को रीट्वीट किया। अमूमन तेजप्रताप यादव, तेजस्वी यादव के ट्वीट को कम ही रीट्वीट करते दिखते हैं। 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

तेजस्वी के ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को 51हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जबकि इस 1,423 यूजर्स ने रीट्वीट किया है। हालांकि तेजस्वी यादव ने इस वायरल वीडियो को लेकर यह नहीं बताया कि ये वीडियो किसका है और कहां का है? इसके साथ यह वीडियो पुराना है या नया इसको लेकर भी जानकारी नहीं दी गई है। मुस्लिम शख्स का महाभारत का टाइटल ट्रैक गाते हुए यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक डाक्टर नागर ( Doctor Nagar) नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया। इसके बाद से ये वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने लगा। यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर काफी तारीफ भी कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी