Bihar Politics : तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, बोले - बिहार में बदहाल इंतजाम से सब त्रस्त

Bihar Politics बिहार सरकार को घेरने का कोई मौका नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नहीं छोड़ते हैं। लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश सरकार से सब परेशान हैं।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:02 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:02 AM (IST)
Bihar Politics : तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला, बोले - बिहार में बदहाल इंतजाम से सब त्रस्त
बिहार के मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Politics बिहार की सियासत में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) लगातार इंटरनेट मीडिया के जरिए बिहार सरकार पर हमलावर रहते हैं। इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए तेजस्वी यादव ने बुधवार को ट्वीट( Tweet) कर नीतीश सरकार को कई मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि बिहार की सरकार से किसान, छात्र समेत सब लोग परेशान हैं। 

'बदहाल इंतजाम से सब हैं त्रस्त'

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने  नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने के लिए दो  दिनों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया। इस प्रशिक्षण शिविर में दक्षिण बिहार के जिलाध्यक्षों, जिला प्रधान महासचिव और प्रखंड के अध्यक्षों को तेजस्वी के एक पोलो आवास पर चल रहे प्रशिक्षिण शिविर में प्रशिक्षित किया जा रहा है। मंगलवार को इस प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत की गई। इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के कलाकारों ने नाटक के जरिए बिहार सरकार पर तंज कसा। नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। तेजस्वी ने लिखा कि बिहार में दुष्कर्म, बेरोजगारी, महंगाई और स्वास्थ्य व्यवस्था समेत कई समस्याओं से सूबे की जनता परेशान है।

विपक्ष के निशाने पर आरजेडी का प्रशिक्षण शिविर

लालू यादव की पार्टी आरजेडी (RJD) अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने में जुटी है। लेकिन विपक्ष ने प्रशिक्षण शिविर को लेकर कई सवाल खड़े किये। राज्य सभा सांसद और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने ट्वीट कर राजद के प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसा। सुशील मोदी ने कहा कि यह प्रशिक्षण शिविर नहीं है। पालिटिक्स में कैसे बेनामी संपत्ति बनाई जाए उसका वर्कशाप है। इसके साथ ही उन्होंने आरजेडी के 15 साल के शासनकाल पर भी कई आरोप लगाए हैं। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने भी प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसते हुए कहा कि वहां किस चीज की ट्रेनिंग दी जा रही है, इसके बारे में पता करना चाहिए। साथ ही कहा कि ट्रेनिंग देने वाले के इतिहास के बारे में बिहार की जनता को सब पता है।

chat bot
आपका साथी