Bihar Politics: तेजप्रताप यादव हो गए ट्रोलिंग के शिकार, यूजर ने कहा - कट्टर संघी हैं लालू के लाल

Bihar Politics आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से पार्टी के विधायक तेजप्रताप यादव ट्रोलिंग के शिकार हो गए हैं। इंटरनेट मीडिया पर शाकाहारी भोजन की थाली की तस्वीर पोस्ट करने के बाद ट्रोलर ने कहा-संघी हैं तेजप्रताप यादव।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:11 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:11 PM (IST)
Bihar Politics: तेजप्रताप यादव हो गए ट्रोलिंग के शिकार, यूजर ने कहा - कट्टर संघी हैं लालू के लाल
आरजेडी के हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। आरजेडी के विधायक और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) इंटरनेट मीडिया (Internet Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। तेजप्रताप यादव आए दिन खुद से जुड़ी जानकारी और तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन इस बार ट्विटर (Twitter) पर खाने की थाली की तस्वीर पोस्ट कर तेजप्रताप यादव ट्रोल हो गए हैं। उनकी पोस्ट की गई खाने की थाली पर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी ने यूजर्स ने कमेंट कर पूछा कि क्या ये चारा से भी स्वादिष्ट है तो किसी ने तेजप्रताप को कट्टर संघी बता दिया। 

'कट्टर संघी हैं तेजप्रताप यादव' 

दरअसल तेजप्रताप यादव ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल से शाकाहारी खाने की थाली की तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में कई तरह के शाकाहारी व्यंजन मौजूद थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि शाकाहारी भोजन ही शरीर के लिए सबसे उत्तम है और इसे भारतीय परंपरा में काफी अहम भी माना जाता है। उन्होंने आगे लिखा की शुद्ध शाकाहारी भोजन शरीर को शुद्ध और मन को शांति देता है। तेजप्रताप के इस तस्वीर के पोस्ट करने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। ज्यादातर यूजर्स यह पूछने लगे कि चारा किधर है। वहीं जड्डू नाम के यूजर् ने कमेंट किया कि तेजू भइया अंदर से कट्टर संघी हैं। जबकि एलबी सिंह ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे पहली बार खा रहे हो अभी तक 850 करोड़ की घास चर रहे थे क्या? तो अनुपम मिश्रा ने कमेंट किया कि, ये चारा से भी स्वादिष्ट है। जबकि संजय सिंह नाम के यूजर ने कमेंट बाक्स में छात्र जनशक्ति परिषद का पोस्टर पोस्टर कर लिखा कि सर इस पर फोकस कीजिए।

गौरतलब है कि आरजेडी के हसनपुर से विधायक तेजप्रताप यादव ने पार्टी से अलग छात्र विंग, छात्र जनशक्ति परिषद का गठन करने के बाद अपने दोस्त के साथ वृंदावन पहुंच गए। वृंदावन की गलियों से तेजप्रताप यादव ने  पीली धोती और कुर्ते में  बछड़े के साथ तस्वीर पोस्ट की थी। 

chat bot
आपका साथी