Bihar Politics: आरजेडी में आग लगा दिल्ली में मस्ती कर रहे तेजप्रताप यादव, लालू से मुलाकात के बाद दिख रहे हैं कूल

Bihar Politics राजद और लालू परिवार में बवाल मचाने के बाद तेजप्रताप यादव अब काफी कूल दिख रहे हैं। इंटरनेट मीडिया में दिल्ली में दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए उनकी तस्वीर वायरल हो गई है। लगता है कि लालू यादव से मुलाकात के बाद उनके सुर बदले हैं।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 01:04 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 01:05 PM (IST)
Bihar Politics: आरजेडी में आग लगा दिल्ली में मस्ती कर रहे तेजप्रताप यादव, लालू से मुलाकात के बाद दिख रहे हैं कूल
दिल्ली में दोस्तों संग तेजप्रताप यादव। तस्‍वीर: फेसबुक से साभार।

पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Politics बिहार की सियासत में इन दिनों राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सुर्खियों में हैं। बात लालू यादव की सियासत की विरासत में हिस्सेदारी व पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर भारी बवाल खड़ा करने के बाद दिल्ली में दोस्तों संग मस्ती की है। लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी तेस्वीरों के लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। इस बार वे अपने दोस्तों संग दिल्ली के माल में नजर आ रहे हैं।

दिल्ली में दोस्तों संग मस्ती कर रहे लालू के लाल

पटना में राजद और परिवार में बवाल मचाने के बाद लालू के लाल तेजप्रताप यादव अब काफी कूल दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिल्ली के माल में दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में तेजप्रताप यादव अपने दोस्तों के साथ दिख रहे हैं। तेजप्रताप यादव जींस और टी शर्ट में दिल्ली के बसंत कुंज के अपने दोस्ते के साथ इन तस्वीरों में दिख रहे हैं।

राखी बंधवाने दिल्ली गए थे तेजप्रताप यादव

रक्षा बंधन में अपनी बहनों से राखी बंधवाने के लिए तेजप्रताप यादव दिल्ली गए थे। बहनों से राखी बंधवाने के बाद तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि 'याद है हमें हमारा वो बचपन, वो लड़ना, वो झगड़ना और वो मना लेना।' तेजप्रताप यादव के इस ट्वीट के बाद से ही यह कयास लगने लगा था कि वे अपने रुख में नरमी लाने को तैयार हैं।

पिता से मुलाकात के बाद बदले लग रहे सुर

तेजप्रताप यादव की जगदानंद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव से अदावत किसी से छिपी नहीं हैं। लेकिन जब तेजप्रताप यादव के करीबी आकाश यादव को जगदानंद सिंह ने छात्र राजद से बाहर का रास्ता क्या दिखाया, वे आपा खो बैठे और जगदानंद सिंह पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़ गए। यही नहीं, उन्होंने इशारों इशारों में तेजस्वी यादव और उनके सलाहकार संजय यादव पर भी कई आरोप लगाए। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दिल्ली में बहनों से राखी बंधवाने और पिता लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजप्रताप के सुर बदल रहे हैं। अब देखना है कि तेजप्रताप यादव का ये कूल लुक राजनीति में आगे क्या दिशा और दशा तय करता है?

chat bot
आपका साथी