Bihar Politics: तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी को किया वीडियो काल, जानिए उन्‍हें क्‍या-क्‍या दिखाया

बिहार में एक व्‍यक्ति के शराब पीने का वीडियो शेयर करने के बाद दो-तीन दिनों से इंटरनेट मीडिया से दूर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं।

Vyas ChandraSat, 27 Nov 2021 10:49 AM (IST)
मां राबड़ी देवी को वीडियो काल कर घर दिखाते तेजप्रताप। फोटो-तेजप्रताप के फेसबुक से साभार

पटना, आनलाइन डेस्‍क। बिहार में एक व्‍यक्ति के शराब पीने का वीडियो शेयर करने के बाद दो-तीन दिनों से इंटरनेट मीडिया से दूर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej pratap Yadav) एक बार फिर सक्रिय हो गए हैं। खुद को सेकेंड लालू बताने वाले तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर तस्‍वीर शेयर की है। इसमें वे अपनी मां बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी (Ex CM Rabri Devi) को उनके पैतृक आवास यानि अपने ननिहाल की सैर कराते नजर आ रहे हैं। वीडियो काल कर उन्‍होंने अपनी मां को उनका घर दिखाया। घर की सीढ़ी से लेकर छत, कमरे आदि दिखाए। उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा है कि मेरी मां का जन्‍मस्‍थल सेलार कला जाकर वीडियो काल कर मां को दोबारा उनके बचपन की याद दिलाई। मेरी मां को मेरा प्रणाम।  

इस बार पिता के साथ नजर नहीं आए तेजप्रताप  

हर बार अपने नए अंदाज में नजर आने वाले तेजप्रताप यादव की ये तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तेजप्रताप अक्‍सर अपनी मां के साथ तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं। विधानसभा उपचुनाव के दौरान आए अपने पिता के साथ भी उन्‍होंने इंटरनेट मीडिया पर तस्‍वीरें पोस्‍ट की थीं। लेकिन इस बार कोर्ट में पेशी के लिए पटना आए अपने पिता लालू प्रसाद के साथ इस बार तेजप्रताप नजर नहीं आए। न तो राजद के बड़े कार्यक्रम में गए और ना ही पिता से मिलने। इसके पीछे क्‍या कारण है यह तो स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि तेजप्रताप यादव अब भी नाराज हैं। इस बीच उनके पिता दिल्‍ली लौट गए। वहां उनकी तबियत खराब होने के बाद एम्‍स में भर्ती कराया गया।  

(तेजप्रताप ने मां को दिखाया घर का कोना-कोना। फेसबुक)

राजद के बड़े कार्यक्रम से भी दूर रहे सेकेंड लालू 

मालूम हो कि पटना आए लालू प्रसाद ने राजद कार्यालय में लालटेन के अनावरण समारोह में कार्यकर्ताओं से कहा था कि दिल्‍ली में उनका मन नहीं लगता। लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य कारणों से उन्‍हें वहां रहना पड़ता है। इस दौरान उन्‍होंने कार्यकर्ताओं का हौसला बुलंद करते हुए कहा था कि आप सब तैयार रहें बिहार में फिर से हमारी सरकार बनने वाली है। इस क्रम में उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्‍व की भी सराहना की थी।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.