Bihar Politics: तेजप्रताप ने बिहार में सरकार को लेकर एक बार फिर दिया बड़ा बयान, जानिए क्‍या कहा

बिहार में सरकार को लेकर राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। अपने आवास पर सोमवार रात कार्यकर्ताओं से बात करने के दौरान उन्‍होंने यह बात कही। कहा कि लालू प्रसाद जल्‍द बिहार आएंगे।

Vyas ChandraTue, 03 Aug 2021 10:11 AM (IST)
तेजप्रताप यादव एवं लालू प्रसाद यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले राजद विधायक तेजप्रताप यादव RJD (MLA Tej Pratap Yadav) ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि जनता का समर्थन महागठबंधन के साथ है। जिस दिन उनके पिता लालू प्रसाद यादव (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) बिहार आ गए, एक बार फिर से बिहार में हमारी सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि वे दावे के साथ ऐसा कह रहे हैं। 

युवाओं, छात्रों का मिल रहा समर्थन

सोमवार देर रात अपने आवास पर  मिलने आए लोगों से मुखातिब तेजप्रताप यादव ने कहा कि लगातार  लोगों का समर्थन हमें मिल रहा है। यह समर्थन महागठबंधन, तेजस्‍वी और उनके पिता लालू प्रसाद यादव को मिल रहा है। छात्र-नौजवानों का पूरा साथ हमें मिल रहा है। और मैं दावे के साथ कहता हूं कि जिस दिन हमारे पिता बिहार आ गए एक फिर राज्‍य में महागठबंधन की सरकार बनेगी। मौके पर तेजप्रताप के साथ राजद के कई विधायक और  पदाधिकारी भी मौजूद थे। 

जातीय जनगणना के मुद्दे पर एनडीए में एकमत नहीं

गौरतलब  है कि राज्‍य में फिलहाल एक तरह से उथल-पुथल की स्थिति है। खासकर जातीय जनगणना (Caste Based Census) के मुद्दे पर एनडीए के घटक दलों में एक राय नहीं है। जदयू इस मुद्दे पर मुखर है। केंद्र सरकार से  मांग की जा रही है कि वह आम जनगणना के साथ जातीय जनगणना भी कराए। इसको लेकर बीते  दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। सीएम भी लगातार यह मांग करते आ रहे हैं कि जातीय जनगणना होनी ही चाहिए। तेजस्‍वी ने तो राज्‍य सरकार से अपने खर्च पर जनगणना की मांग की थी। ऐसे में तेजप्रताप के बयान के क्‍या मायने हैं, यह तो पता नहीं लेकिन उनके बयान ने एक बार फिर चर्चा का  बाजार गर्म जरूर कर दिया है। कई अन्‍य नेता भी राज्‍य सरकार को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.