Bihar Politics: सीएम नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- बिहार में बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म पर मौन है डबल इंजन की सरकार

Bihar Politics तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार सरकार को अपराध के मुद्दे पर घेरने की कोशिश की है। वैशाली में किशोरी की हत्या को लेकर उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार में हर महीने महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है लेकिन सरकार मौन है।

Rahul KumarSun, 19 Sep 2021 10:25 AM (IST)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwai Yadav) बिहार की सियासत में लगातार एक्टिव रहते हैं। तेजस्वी यादव बिहार सरकार को घेरने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं। रविवार को नेता प्रतिपक्ष ने अपराध के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की है। वैशाली के जंदाहा में किशोरी की हत्या के मामले पर बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए कहा है कि बिहार की पुलिस ( Bihar Police) शराबबंदी (Liquor Ban)  के नाम पर लूट में मस्त है। 

'बिहार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं'

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को ट्वीट कर बिहार सरकार पर हमला किया है। वैशाली के जंदाहा में किशोरी की हत्या के मुद्दे पर उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि तीसरी नंबर की पार्टी के मुखिया के नेतृत्व में बिहार में चल रही डबल इंजन की सरकार में बच्चियों, महिलाओं और बहनों के साथ लगातार बर्बर अपराध हो रहे हैं। तेजस्वी ने आंकड़े के जरिए बताया है है कि सूबे में हर महीने 500 से अधिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं लेकिन सरकार मौन है। तेजस्वी ने रविवार को बैक टू बैक कई ट्वीट किए। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि बिहार की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि बिहार में अपराधियों को पुलिस से कोई खौफ नहीं है। 

मेगा वैक्सीनेश पर भी उठाये थे सवाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Narendra Modi) की जन्मतिथि पर 17 सिंतबर को बिहार में मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव (Mega Vaccination Drive) के जरिए सूबे के 30.67 लाख 918 लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए टीका दिया गया। इस रिकार्ड टीकाकरण को लेकर भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल उठाते हुए नीतीश सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने ट्वीट कर यह सवाल उठाया था कि क्या प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए बिहार सरकार ने अन्य दिनों टीकाकरण की रफ्तार को धीमा कर दी थी। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से पूछा था कि अन्य दिनों टीकाकरण कम क्यों किया गया। तेजस्वी यादव ने इसके साथ ही एक चार्ट शेयर कर छह दिनों 17 सितंबर को हुए टीकाकरण की तुलना भी की थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.