Bihar Politics: अजफर शमशी पर हमले को लेकर बिफरे शाहनवाज, कहा- सुशासन में गुंडागर्दी नहीं चलेगी

भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में सुशासन का राज है।किसी भी हाल में गुंडागर्दी नहीं चलेगी। विपक्ष को भी फटकारा। बिहार के उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी कहा है कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्‍शा नहीं जाएगा

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 06:07 PM (IST)
Bihar Politics: अजफर शमशी पर हमले को लेकर बिफरे शाहनवाज, कहा- सुशासन में गुंडागर्दी नहीं चलेगी
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन की तस्‍वीर ।

पटना, राज्य ब्यूरो । भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (BJP National Spokesperson Shahnawaz Hussain) ने बिहार प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर अजफर शमशी पर हमले की कड़ी निंदा की है। उन्‍होंने बेहद गुस्‍से में कहा है कि विपक्ष ऐसे मौके पर अपनी राजनीति चमकाना बंद करें। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सुशासन की सरकार है। किसी भी सूरत में अपराधी बख्‍शे नहीं जाएंगे। पुलिस ने शमशी के बयान पर तत्काल गिरफ्तारी सुनिश्चित कर बड़ा संदेश दिया है। आगे जांच जारी है।

जंगलराज वालों को बयानबाजी का हक नहीं

उन्‍होंने कहा कि डेढ़ दशक तक बिहार को जंगलराज राज के हवाले करने वाले को बयानबाजी करने का कोई हक नहीं है। शाहनवाज ने कहा है कि सुशासन के राज में किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। पुलिस-प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई सुनिश्चित कर यह साफ कर दिया है।

भाजपा नेताओं ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

उन्होंने ट्वीट कर घटना की निंदा किया। लिखा, मैंने मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो से बात कर पूरे घटना क्रम की जानकारी ली। शमशी का हाल जाना, शमशी को गोली मारने जाने के घटना से हतप्रभ हूं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राम सागर सिंह ने कहा है कि पार्टी नेता को निशाना बनाया जाना बेहद दुखद घटना है। सरकार और पुलिस प्रशासन अपराधियों पर लगाम लगाने की कोशिश कर रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा- अपराधियों को बख्‍शा नहीं जाएगा 

उधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शमशी के साथ हुई घटना के प्रति उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने दुख जताया। मुंगेर एसपी से बात कर अपराधियों के शीघ्र धर-पकड़ और कड़ी सजा दिलाने के निर्देश दिए।

 उन्होंने अजफर हाशमी के साथ घटित घटना निंदा की और कहा कि घटना में शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम गठित कर अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी कि एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है।

अजफर शमशी मुंगेर जिले के जमालपुर कॉलेज में प्रोफेसर हैं। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने चिकित्सकों से बात कर शमशी को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी