Bihar Politics: बड़े-बड़े रसगुल्‍ले देख मचल उठा तेजस्‍वी यादव का मन, फिर यह तो होना ही था

Bihar Politics बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव इन दिनों पूरे एक्‍शन मोड में हैं। पहले कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात फिर झारखंड में सीएम से वार्ता के बाद अब वे प्रशिक्षण शिविर की तैयारी में जुट गए हैं।

Vyas ChandraTue, 21 Sep 2021 11:07 AM (IST)
प्रशिक्षण शिविर के लिए तैयार रसगुल्‍ले का स्‍वाद लेते तेजस्‍वी यादव। साभार इंटरनेट मीडिया

पटना, आनलाइन डेस्‍क। पश्चिम बंगाल और झारखंड (West Bengal and Jharkhand) का दौरा कर लौटे बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Leader of Opposition Tejashwi Yadav) पटना में भी पूरे एक्‍शन में दिखे। बिहार के राजद कार्यकर्ताओं के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारी में वे पूरी तत्‍परता से जुटे हैं। तेजस्‍वी के आवास एक पोलो रोड में 21 सितंबर से यह प्रशिक्षण सह सम्‍मान समारोह का आयोजन होना है। पार्टी नेताओं के लिए बनाए गए आवास, भोजन समेत तमाम व्‍यवस्‍थाओं का जायजा उन्‍होंने लिया। इस क्रम में रसगुल्‍ले की साइज तो देखी ही, उसका स्‍वाद भी चखा।   

पहले रसगुल्‍ला फिर राजभोग का लिया स्‍वाद 

प्रशिक्षण शिविर में जिलाध्‍यक्ष, प्रखंड अध्‍यक्ष और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे। उन्‍हें कैसा भोजन परोसा जाएगा, यह जानकारी ली। इसके बाद रसगुल्‍ले को देखकर उन्‍होंने उसे खाकर भी देखा। पहले उजले रंग का फिर नारंगी रंग के रसगुल्‍ले का आनंद उन्‍होंने लिया। व्‍यवस्‍था से वे संतुष्‍ट नजर आए। निर्देश दिया कि आने वाले लोगों के स्‍वागत में कोई कमी न रहे। प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के वरिष्‍ठ नेता ही रणनीति कौशल सिखाएंगे। बूथ स्‍तर तक पार्टी को मजबूत करने, सक्षम लोगों को जिम्‍मेदारी देने कवायद के तौर पर इसे देखा जा रहा है।   

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्‍वी के समर्थन में आए बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, कह दी यह बात

हमारी पार्टी तो नंबर वन है ही 

पार्टी नेता श्‍याम रजक ने कहा कि 10 विषयों पर पार्टी के नेता प्रशिक्षण देंगे। बूथ और पंचायत के संदर्भ में बताया जाएगा। पहले दिन हर प्रखंड, जिलाध्‍यक्ष अपनी बात रखेंगे। क्‍या समस्‍याएं आ रही हैं। हम तो जनता की ओर से नंबर वन पार्टी हैं। हमारा संगठन और मजबूत और धारदार हो, इसपर मंथन करेंगे। झूठ बोलने वालों को बेनकाब करेंगे। मौके पर राजद नेता भोला यादव, शक्ति सिंह यादव आदि भी मौजूद थे। बता दें कि पैसे लेकर टिकट बांटने के मामले में घिरे तेजस्‍वी यादव ने आरोपों को पूरी तरह निराधार बताया है। उन्‍होंने कहा है कि यदि आरोप सिद्ध हो जाएं तो उन्‍हें सजा दी जाए, वरना जिसने आरोप लगाया है उसपर कार्रवाई की जाए। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.