Bihar Politics: सीएम नीतीश कुमार पर आक्रमक हुईं रोहणी, सुशील मोदी के लिए कह दी ऐसी बात

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्या ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और राज्‍यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी पर व्‍यक्तिगत हमला किया। रोहणी ने ट्वीट कर जहां नीतीश कुमार को तीन नंबर पार्टी का मुखिया बताया वहीं सुशील मोदी के लिए अपशब्‍द डाला।

Prashant KumarFri, 03 Dec 2021 04:23 PM (IST)
रोहणी आचार्या ने सीएम नीतीश कुमार और सांसद सुशील मोदी पर की अभद्र टिप्‍पणी। जागरण।

आनलाइन डेस्‍क, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्या ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और राज्‍यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी पर व्‍यक्तिगत हमला किया। रोहणी ने ट्वीट कर जहां नीतीश कुमार को तीन नंबर पार्टी का मुखिया बताया, वहीं सुशील मोदी के लिए अपशब्‍द कह डाला। शुक्रवार की सुबह से ही रोहणी दोनों राजनेताओं पर शब्‍दों के तीर छोड़ रही हैं। उन्‍होंने एक ट्वीट में कटाक्ष करते हुए बांका के कटोरिया से भाजपा विधायक निक्‍की हेमब्रम को सुंदर कहने पर भी सीएम को घेरने की कोशिश की। इसके अलावा रोहणी ने अपराध को लेकर भी ट्वीट किया।

(बिहार में अपराध को लेकर किया गया रोह‍णी आचार्या का ट्वीट। साभार: ट्विटर।)

महिला विधायक को सुंदर कहने का मुद्दा भी उठाया

मालूम हो कि शीतकालीन सत्र की शुरुआत से पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में एनडीए (राजग) विधायकों की एक बैठक बुलाई गई थी। इस दौरान कटोरिया विधायक निक्‍की हेमब्रम ने आदिवासी समुदाय की समस्‍या बताते हुए सीएम से महुआ का शराब के अलावा वैकल्पिक उपयोग करने को कहा था। विधायक का आरोप है कि मुख्‍यमंत्री ने उनकी पूरी बात नहीं सुनी और कह दिया कि आप इतनी सुंदर हैं, ऐसी बात कैसे कर सकती हैं। इसी कमेंट को मुद्दा बनाते हुए रोहणी ने ट्वीट कर कहा -'तीन नंबर पार्टी के मुखिया महिलाओं की सुंदरता निहारते रह गए और राज्‍य को फिसड्डी का दर्जा मिल गया। रोहणी यहां तक नहीं रुकीं। उन्‍होंने तुरंत एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने नाम नहीं दिया और 'चच्‍चा' कहकर संबोधित करते हुए आपत्तिजनक टिप्‍पणी की।

(महिला विधायक की सुंदरता पर कमेंट को लेकर किया गया रोहणी का ट्वीट। साभार: ट्विटर।)

सुशील मोदी को याद दिलाई गया में कही बात

महिला विधायक पर कमेंट का मुद्दा उठाने के तकरीबन चार घंटे बाद रो‍हणी आचार्या ने बिहार में अपराध को लेकर एक और ट्वीट किया। इसमें उन्‍होंने सुशील मोदी के लिए अभद्र टिप्‍पणी करते हुए गया जिले में कुछ साल पहले पितृपक्ष मेला के दौरान कही बात याद दिलाई। रोहणी ने लिखा कि सुशील मोदी ने अपराधियों के पैर पकड़कर बिहार में घटना करने से मना किया था। इसके बाद भी अपराधी इनकी बात नहीं मानें। गौरतलब है कि रोहणी आचार्या अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.