Bihar Politics: दिल्‍ली AIIMS गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, बिहार में समर्थकों की बढ़ गई चिंता

दिल्‍ली एम्‍स की देखरेख में स्‍वास्‍थ्‍य लाभ कर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बुधवार को अचानक अस्‍पताल पहुंचे। उनके अस्‍पताल जाने की सूचना पर समर्थक चिंतित हो गए। बता दें कि राजद सुप्रीमो अपनी बड़ी पुत्री व सांसद डा. मीसा भारती के आवास पर रहते हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 11:48 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 02:09 PM (IST)
Bihar Politics: दिल्‍ली AIIMS गए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, बिहार में समर्थकों की बढ़ गई चिंता
पिता लालू प्रसाद के साथ तेजस्‍वी यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। दिल्‍ली में अपनी पुत्री डा. मीसा भारती के आवास पर स्‍वास्‍थ्‍य लाभ कर रहे राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad) बुधवार को स्‍वास्‍थ्‍य जांच के लिए दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (Delhi AIIMS) पहुंचे। पता चला कि वे रूटीन चेकअप के लिए गए थे। वहां जांच के बाद डाक्‍टरों से सलाह लेकर वे पुत्री के आवास पर लौट गए हैं। लालू के एम्‍स जाने की खबर से समर्थकों की चिंता बढ़ गई थी। लेकिन अब लोगों ने राहत की सांस ली है। 

दिल्‍ली एम्‍स की देखरेख में चल रहा इलाज 

बता दें लालू प्रसाद का किडनी समेत अन्‍य बीमारियों का इलाज एम्‍स दिल्‍ली के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है। उन्‍होंने पिछले दिनों बताया था कि उनका स्‍वास्‍थ्‍य तेजी से ठीक हो रहा है। पर, कोरोना की वजह से वे पटना नहीं आ सके हैं। कार्यकर्ताओं से उन्‍होंने कहा था कि वे जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर पटना आएंगे। दिल्‍ली में राजद सुप्रीमो के साथ ही उनकी पत्‍नी व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी हैं। 

राजद और परिवार में मचा है संग्राम 

इस बीच राजद एवं लालू परिवार में पिछले दिनों से घमासान मचा है। सुप्रीमो के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने एक तरह से विरोध का बिगुल फूंक दिया है। हालांकि, बिहार में मचे संग्राम से इतर दिल्‍ली से आ रही तस्‍वीरें कुछ और ही संकेत दे रही हैं।  बीते दिनों रक्षाबंधन के अवसर पर तेजप्रताप और तेजस्‍वी दोनों दिल्‍ली में थे। वहां बहनों से राखी बंधवाने वाली तस्‍वीरें भी दोनों भाइयों ने शेयर की थी। दोनों भाइयों के चेहरे पर कहीं से कोई तल्‍खी नहीं दिख रही थी। तेजप्रताप इन दिनों दिल्‍ली में ही बताए जा रहे हैं। दोस्‍तों संग मस्‍ती की उनकी तस्‍वीरें सामने आ रही हैं। वहीं तेजस्‍वी सीएम नीतीश कुमार के साथ प्रधानमंत्री से मिलने भी गए थे। 

chat bot
आपका साथी