VIDEO: पटना की सड़कों पर टशन में दिखे लालू प्रसाद यादव, RJD सुप्रीमो की स्‍टाइल से हैरान हुए लोग

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने खुली जीप ड्राइव की। बुधवार की सुबह राबड़ी देवी के सरकारी आवास से निकल कर पास में राजेंद्र प्रसाद की मूर्ति की परिक्रमा कर लौट गए। लालू प्रसाद आज राजद कार्यालय में लालटेन का अनावरण करने वाले हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 10:39 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 02:10 PM (IST)
VIDEO: पटना की सड़कों पर टशन में दिखे लालू प्रसाद यादव, RJD सुप्रीमो की स्‍टाइल से हैरान हुए लोग
राबड़ी आवास से जीप चलाते निकले लालू प्रसाद। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्‍क। चारा घोटाले में पेशी के लिए पटना आए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) बुधवार सुबह अलग अंदाज में नजर आए। पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Ex CM Rabri Devi) के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड से निकले तो देखने वाले हैरान हो गए। वे खुली जीप में बैठे उसे ड्राइव करते हुए पास में डा. राजेंद्र प्रसाद (Dr Rajendra Prasad) की प्रतिमा तक गए। फिर गाड़ी घुमाकर लौट गए। इस दौरान समर्थकों का जोश देखते ही बन रहा था। जिंदाबाद के नारे गूंज रहे थे। समर्थकों का कहना है कि लालू प्रसाद अब स्‍वस्‍थ हो रहे हैं। यह कार्यकर्ताओं के लिए काफी सुखद है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि अब लालू प्रसाद पटना में रहकर सक्रिय राजनीति करेंगे। गाड़ी चलाने के बाद लालू प्रसाद ने ट्वीट भी किया है। लिखा है कि वर्षों बाद आज अपनी पहली गाड़ी चलाई। यह भी कहा है कि इस संसार में जन्‍में सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं। लालू ने आगे लिखा है कि आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहाद्र, समता, समृद्ध‍ि, शांति, सब्र, न्‍याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको लेकर सदा मजे से चलती रहे। 

आज पटना की सड़कों पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का अंदाज देखने लायक था। बीमारी के बावजूद वे समर्थकों के साथ अपनी पुरानी जीप खुद ड्राइव करते नजर आए। #LaluPrasadYadav #LaluYadav #LaluDrivedJeep #RJD pic.twitter.com/VeS5wdBfl1— AMIT ALOK (@amitalokbihar) November 24, 2021

चारा घोटाला में पेशी के लिए आए पटना 

बता दें कि किडनी, हार्ट समेत अन्‍य बीमारियों से जूझ रहे लालू प्रसाद का उपचार दिल्‍ली एम्‍स के डाक्‍टरों की देखरेख में चल रहा है। विधानसभा उपचुनाव (Assembly By Election) में वे पटना आए और प्रचार करने कुशेश्‍वरस्‍थान व तारापुर भी गए। हालांकि इसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई तो वे फिर दिल्‍ली चले गए। लेकिन चारा घोटाले के मामले में सशरीर कोर्ट में पेशी का आदेश मिलने के बाद वे सोमवार को पटना पहुंचे। मंगलवार को कोर्ट में पेश हुए। उन्‍हें सशरीर उपस्थिति से कोर्ट ने राहत दे दी। बुधवार को लंबे अरसे बाद राजद सुप्रीमो अपने कार्यालय पहुंंचेंगे। वहां उन्‍हें लालटेन का अनावरण करना है। इतने दिनों बाद कार्यालय में उनके आगमन को लेकर स्‍वागत की जोरदार तैयारी की गई है। 

यह भी पढ़ें- राजस्‍थान में गूंजा हेमा मालिनी का नाम तो फिर चर्चा में आए लालू, मंत्री ने कहा- अब तो कटरीना है जनाब

मालूम हो कि पटना आने के साथा ही लालू प्रसाद सरकार पर तीखे तंज कस रहे हैं। शराबबंदी, कानून व्‍यवस्‍था समेत अन्‍य मुद्दों पर उन्‍होंने सरकार को घेरा है। उनके बयानों को लेकर सत्‍ताधारी दलों की ओर से भी पलटवार किया गया है। कुल मिलाकर लालू प्रसाद के आने से सियासत में एक नया बदलाव दिख सकता है। बताया जाता है कि‍ सेना की यह जीप उन्‍होंने 1973 में नीलामी में खरीदी थी। 

chat bot
आपका साथी