Bihar Politics : नीतीश के मंत्री बोले, चिराग पासवान एनडीए के पार्ट हैं और आगे भी रहेंगे

Bihar Politics बिहार की सियासत में चिराग पासवान को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने यह दावा कर दिया है कि चिराग पासवान एनडीए के हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 03:01 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 03:01 PM (IST)
Bihar Politics : नीतीश के मंत्री बोले, चिराग पासवान एनडीए के पार्ट हैं और आगे भी रहेंगे
जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार की सियासत में एलजेपी सांसद चिराग पासावन ( Chirag Paswan) लागातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जमुई सांसद की लालू यादव (Lalu Ydav) और तेजस्वी यादव( Tejashwai Yadav) से मुलाकात के बाद सियासी गलियारे में तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी ने चिराग पासवान को एनडीए का पार्ट बता दिया है। बिहार सरकार में बीजेपी कोटे के मंत्री नीरज कुमार बबलू ने सोमवार को कहा कि चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा हैं और आगे भी रहेंगे।

NDA के साथ हैं चिराग पासवान

जमुई से लोजपा सांसद चिराग पासवान का बीजेपी को लेकर साफ्ट कार्नर अक्सर दिखाता है। सोमवार को बिहार बीजेपी ने भी चिराग पासवान को एनडीए का हिस्सा बता दिया। सोमवार को सहयोग कार्यक्रम में लोगों की शिकायतों को सुनने के बाद बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार बबलू संवाददाताओं से बात कर रहे थे। इस दौरान जब मंत्री से चिराग पासवान और तेजस्वी की मुलाकात को लेकर पूछा गया। इस पर नीरज कुमार बबलू ने कहा कि किसी की भी नजदीकी बढ़ सकती है लेकिन चिराग पासवान एनडीए का पार्ट हैं और आगे भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि को लेकर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बीजेपी के नेता गए थे। उन्होंने सफाई कर्मियों की हड़ताल पर कहा कि सरकार इस मामले में जल्द हल निकाल लेगी।

गौरतलब है कि रविवार को चिराग पासवान की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोजपा संस्थापक राम विलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर श्राद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। राम विलास पासवान की पुण्यतिथि पर पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी संदेश भेजकर श्रद्धांजलि दी थी। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आयोजित श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे थे। मालूम हो कि पिछले विधानसभा चुनाव में चिराग पासवान एनडीए से अलग होकर चुनावी मैदान में उतरे थे। साथ ही चिराग की पार्टी लोजपा ने उस वक्त जदयू के 143 कैंडिडेट के सामने अपने उम्मीदवार खड़े किए थे। 

chat bot
आपका साथी