Bihar Politics: मंत्री ने कहा-नेता प्रतिपक्ष किसी विषय पर गंभीर नहीं, केवल राजनीति नौटंकी करते हैं

भाजपा कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम का आयोजन कर जनता की समस्‍याएं सुनी गईं। बिहार सरकार के दो मंत्री नितिन नवीन एवं आलोक रंजन झा इस अवसर पर मौजूद रहे। दोनों मंत्रियों ने इस दौरान नेता प्रतिपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:52 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 08:52 AM (IST)
Bihar Politics: मंत्री ने कहा-नेता प्रतिपक्ष किसी विषय पर गंभीर नहीं, केवल राजनीति नौटंकी करते हैं
मंत्री आलोक रंजन झा एवं नितिन नवीन। फाइल फोटो

पटना,  राज्य ब्यूरो। भाजपा कार्यालय के सहयोग कार्यक्रम में बुधवार को पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन और कला संस्कृति एवं युवा खेल मंत्री आलोक रंजन ने पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों की समस्याएं सुनी। दोनों मंत्रियों ने मौके पर ही कई लोगों के समस्या का समाधान किया। सहयोग कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों से बातचीत में नितिन नवीन ने कहा कि बाढ़ के कारण खराब हुई सड़कों को पानी निकलने पर शीघ्र दुरुस्त कराया जाएगा।

जनता से सरोकार नहीं केवल राजनीतिक रोटी सेंक रहे नेता प्रतिपक्ष

उन्होंने पत्रकारों के सवालों पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को जनता से सरोकार नहीं केवल राजनीतिक रोटी सेकना चाहते हैं। किसी विषय पर गंभीर नहीं रहते, राजनीतिक नौटंकी करते रहते हैं। किसी भी प्रकार का आपदा राज्य में आए तो बिहार से बाहर भाग जाना इनकी आदत बन गई है। मंत्री ने कहा कि सामाजिक तनाव काे वे न्‍योता देना चाहते हैं। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की जातीय जनगणना पर बोलने के संबंध में कहा कि वे सिर्फ इस मांग का समर्थन कर रहे हैं, आंदोलन नहीं कर रहे। 

स्टेडियम के रख-रखाव की बनेगी नई नीति

कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री आलोक रंजन ने कहा कि राज्य के स्टेडियम के रख-रखाव एवं उसके व्यवस्था के लिए नई नीति बनेगी। भागलपुर के एक विद्यालय में चल रहे बाक्सिंग ट्रेनिंग सेंटर की जर्जर स्थिति को ठीक कराया जाएगा। दोनों मंत्री अपने-अपने विभाग से संबंधित समस्या का हाथों-हाथ फोन कर अधिकारियों को समाधान करने का निर्देश दिया।

मालूम हो कि जातीय जनगणना के मुद्दे पर अभी बिहार की सियासत गर्म है। आए दिन इसको लेकर बयानबाजी हो रही है। जदयू के स्‍टैंड के साथ राजद और कांग्रेस भी है। हम और वीआइपी ने भी जातीय जनगणना कराए जाने की मांग कर दी है। हालांकि एनडीए के बड़े नेताओं का कहना है कि राज्‍य में सरकार पूरी मजबूती से चल रही है। 

chat bot
आपका साथी