Bihar Politics: बिहार आने से पहले दिल्ली में काफी कूल दिखे लालू, ऐसी तस्‍वीर हो रही है वायरल

Bihar Politics बिहार में तेजस्वी और तेज प्रताप यादव के बीच राजनीतिक विरासत को लेकर खींचतान जारी है।समझौते को लेकर राबड़ी देवी भी पटना पहुंच चुकीं हैं। लेकिन इन सब से दूर लालू यादव का दिल्ली में पुराना अंदाज दिखा है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:41 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:41 PM (IST)
Bihar Politics: बिहार आने से पहले दिल्ली में काफी कूल दिखे लालू, ऐसी तस्‍वीर हो रही है वायरल
दिल्ली में अपने नाती के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। साभार-इंटरनेट मीडिया

 पटना, आनलाइन डेस्क। राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के दोनों बेटों तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच चल रही खींचतान अब किसी से छिपी नहीं हैं। तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के रिश्तों में तल्खी हाल के राजनीतिक घटनाक्रम में साफ तौर पर देखने को मिली। छात्र जनशक्ति परिषद( Chhatra Janshakti Parisad) की बैठक में तेज प्रताप यादव ने पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बनाए जाने की बात तक कही दी, वे यहीं नहीं माने लालू यादव के बिहार आने पर आरजेडी नेताओं की पोल खोलने की भी धमकी दी। लेकिन इन सब विवादों से दूर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का दिल्ली में काफी दिनों बाद अलग अंदाज दिखा। लालू यादव काला चश्मा पहने हंसते हुए दिखे।

 काले चस्मा पहले दिखे लालू प्रसाद यादव

चारा घोटाला मामले में बेल मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा (Rajya Sabha MP Misa Bharti) भारती के दिल्ली आवास पर हैं। वे मीसा भारती के यहां डाक्टरों की निगरानी में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने दशहरा के मौके पर बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर लालू यादव की तस्वीर अपने बेटे से साथ पोस्ट की है। मीसा भारती द्वार जो तस्वीर पोस्ट की गई है, उसमें लालू यादव काला चश्मा पहने अपने नाती के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मीसा भारती ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है कि, नाना और नाती में कूल दिखने की होड़।

दिल्ली में मीसा भारती के बेटे के साथ लालू यादव। साभार-इंटरनेट मीडिया

यूजर्स ने की तारीफ

मीसा भारती ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों पर यूजर्स ने कई तरह के रियेक्शन दिए। यूजर विमल कुमार सिंह ने लिखा कि, लालू यादव गरीबों के मसीहा हैं और नाती को नाना का हमेशा आशीर्वाद मिलता रहे। तो वहीं आलोक कुमार ने कमेंट किया है कि, लालू यादव बच्चों के साथ सुपर बच्चे बन जाते हैं। जबकि, जितेन्द्र यादव ने लिखा है कि नानी जी ज्यादा कूल लग रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी