Bihar Politics: महंगाई के मुद्दे पर लालू का PM मोदी पर हमला, बोले- इंसान की जान छोड़ इस देश में सब महंगा

Bihar Politics राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने महंगाई के मुद्दे को लेकर केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार पर हमला बोला है। लालू यादव ने ट्वीट किया है कि इस देश में सब महंगा है बस सस्ती है तो इंसान की जान।

Bihar News NetworkFri, 03 Sep 2021 04:17 PM (IST)
लालू यादव ने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरा। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्क। Bihar Politics राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) अब फिर से राजनीतिक तौर पर एक्टिव दिखने लगे हैं। दिल्ली में नेताओं से मुलाकात कर विपक्ष को गोलबंद करने की कवायद हो या फिर ट्विटर (Twitter) पर सियासी मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया। दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) सरकार पर हमला बोला है। आरजेडी सुप्रीमो ने ट्वीट कर लिखा है कि इस देश में बस इंसान की जान सस्ती है।

'सब महंगा बस इंसान की जान सस्ती'

लालू प्रसाद यादव इन दिनों ट्विवटर पर काफी एक्टिव हैं। वो लगातार ट्वीट कर सियासी मुद्दों पर प्रतिक्रिया के साथ साथ केन्द्र और बिहार सरकार पर हमला करते रहते हैं। शुक्रवार को लालू यादव ने महंगाई को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार सरकार पर तंज किया है। उन्होंने लिखा है कि फल, सब्जी, गैस दवा सब चीजें महंगी हो गई हैं लेकिन इस देश में बस इंसान की जान सस्ती है जो कभी भी लिंचिग या भूख से चली जाती है।

राबड़ी देवी ने भी कसा तंज

शुक्रवार को राबड़ी देवी ने भी महंगाई के मुद्दे पर ट्वीट कर सरकार को घरने की कोशिश की है।उन्होंने लिखा है कि अच्छे दिन की बात क्या करे पुराने दिन को ही लौटा दिया जाए। मालूम हो कि छपरा की जेपी यूनिवर्सिटी से राजनीति शास्त्र के पाठ्यक्रम से जेपी और लोहिया के विचारों के हटाए जाने पर भी लालू यादव ने अपनी कड़ी आपत्ति जताई थी। लालू ने ट्वीट कर लिखा था कि संघी सरकार का ये फैसला बर्दाश्त से बाहर है। आरजेडी सुप्रीमो के ट्वीट के बाद बिहार सरकार हरकत में आई और शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने तुरंत संज्ञान लिया।

गौरतलब है कि बेल मिलने के बाद से लालू यादव दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। वो अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर हैं। जन्माष्टमी के मौके पर लालू यादव परिवार के साथ पूजा पाठ करते नजर आए थे। वहीं काफी दिनों बाद पटना लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लालू यादव के बिहार आने के लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि उनकी तबियत ठीक हो रही है और वो जल्द बिहार आएंगे। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.