बिहारः समीर वानखेड़े पर मांझी का हमला, बोले- यूपीएससी में चल रही डकैती; नरेन्द्र मोदी से मांगी मदद

मुंबई में एनसीपी नेता नवाब मलिक के द्वारा एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फर्जी प्रमाण पत्र के दम पर नौकरी लेने का आरोप लगाने के बाद मांझी ने भी उनपर हमला किया है। मांझी ने नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि वह इस डकैती पर रोक लगवाएं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:23 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:23 PM (IST)
बिहारः समीर वानखेड़े पर मांझी का हमला, बोले- यूपीएससी में चल रही डकैती; नरेन्द्र मोदी से मांगी मदद
महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक, बिहार के पूर्व सीएम मांझी और एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े।

राज्य ब्यूरो, पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने फिर कहा कि देश में आरक्षण की डकैती हो रही है। मुंबई में एनसीपी नेता नवाब मलिक के द्वारा एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर फर्जी प्रमाण पत्र के दम पर नौकरी लेने का आरोप लगाने के बाद मांझी ने भी उनपर हमला किया है। जीतनराम मांझी ने सोमवार को ट्वीट किया कि पांच दिन पहले मैंने कहा था कि एससी-एसटी व ओबीसी के फर्जी प्रमाणपत्र के आधार पर आरक्षण की डकैती हो रही है। नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का प्रमाण पत्र जारी कर बता दिया कि यूपीएससी में भी यह डकैती चल रही है। मांझी ने नरेन्द्र मोदी से आग्रह किया है कि वह इस डकैती पर रोक लगवाएं। 

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने मुंबई ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला किया है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी ने यह बयान तब जारी किया जब महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फर्जी सर्टिफिकेट लगाकर नौकरी पाने की बात कही। नवाब मलिक ने बकायदा ट्विटर पर फर्जी प्रमाण पत्र भी जारी किया है। उन्होंने यह दावा किया है कि यह सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का ही है। महाराष्ट्र के मंत्री के ट्वीट के बाद सियासत गर्मा गई है। अब मांझी ने भी सवाल उठा दिए हैं। मांझी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से यूपीएससी में चल रही डकैती रोकने के लिए कहा है। बता दें कि मुंबई ड्रग्स मामले में बालीवुड कलाकार शाहरुख खाने के बेटे आर्यन खान भी आरोपित बनाए गए हैं। अभी उनसे पूछताछ चल रही है। गौरतलब है कि मांझी पहले कह चुके हैं कि आरक्षण अनुसूचित जाति के माथे पर एक कलंक जैसा चिपका है। उन्होंने कहा था कि यह अब भीख जैसा लगने लगा है। मांझी ने कहा था कि अगर देश में कामन स्कूलिंग सिस्टम लागू हो जाए तो दस साल बाद आरक्षण की जरूरत नहीं होगी। 

chat bot
आपका साथी