Bihar Politics: नीतीश कुमार के घर खाट पकड़कर पांच दिन बैठे रहे जगदानंद सिंह, ललन सिंह ने खोला ये बड़ा राज

Bihar Politics बिहार के राजनीतिक दलों के बीच कड़वाहट बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही व्‍यक्तिगत रिश्‍तों की शालीनता और मर्यादा भी तार-तार हो रही है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह को याद दिलाई पुरानी मेहरबानी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 12:15 PM (IST)
Bihar Politics: नीतीश कुमार के घर खाट पकड़कर पांच दिन बैठे रहे जगदानंद सिंह, ललन सिंह ने खोला ये बड़ा राज
जदयू अध्‍यक्ष ललन सिंह, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह। फाइल फोटो

पटना, जागरण टीम। Bihar Politics: बिहार के राजनीतिक दलों के बीच कड़वाहट बढ़ती जा रही है। इसके साथ ही व्‍यक्तिगत रिश्‍तों की शालीनता और मर्यादा भी तार-तार हो रही है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद को निकृष्टतम चरित्र का व्यक्ति कहा है। ललन सिंह ने मंगलवार को अपने ट्वीट में कहा कि जगदा बाबू शायद यह भूल चुके हैं कि विधानसभा में इस्तीफा की घोषणा के बाद एक ही धोती-कुर्ता में पांच दिनों तक वह वैद्य व स्वतंत्रता सेनानी के पुत्र नीतीश कुमार के आवास पर अपना इस्तीफा अस्वीकार करवाने के लिए खटिया पकड़े हुए थे।

रहमदिल नीतीश कुमार को कर रहे अपमानित

ललन सिंह ने कहा कि जिनकी कृपा से जगदानंद का इस्तीफा अस्वीकार हुआ और वह खटिया छोड़कर खड़ा हुए, आज उन्हीं रहमदिल को वह अपमानित कर रहे हैं। आपको बता दें कि शराबबंदी और बढ़ते अपराध जैसे तमाम मसलों पर प्रमुख विपक्षी दल राजद इन दिनों काफी हमलावर है। राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष और दूसरे नेताओं ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को व्‍यक्तिगत तौर पर लक्ष्‍य करते हुए भी कई हमलावर बयान दिए हैं। शायद इसके बाद ही जदयू अध्‍यक्ष का ऐसा बयान आया है।

बिहार विधानमंडल परिसर में भी अप्रिय प्रसंग

आज बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के दौरान विधानसभा परिसर में भी एक अप्रिय प्रसंग हो गया, जब राजद के विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी के विधायक सरावगी के बीच कहासुनी का मामला गाली तक पहुंच गया। राजद विधायक ने सरेआम आन कैमरा भाजपा विधायक को गाली दे दी तो भाजपा विधायक भी तेवर में दिखे। यह सब कुछ मीडिया की मौजूदगी के बीच हुआ। इस निहायत शर्मनाक घटनाक्रम पर खेद जताने की बजाय राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कई ट्वीट किए और इसे पिछले दिनों बिहार की उप मुख्‍यमंत्री रेणु देवी के मुंह से निकले अपशब्‍द का जवाब बता दिया।

chat bot
आपका साथी