Bihar Politics: जदयू ने पकड़ ली लालू की पत्नी राबड़ी की गलती, कहा- कहीं ये तेजस्वी ने तो नहीं लिखा

Bihar Politics बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर रहा। लेकिन इस बीच जनता दल यूनाइटेड ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की एक गलती को पकड़ ली। जदयू प्रवक्ता ने इस बहाने राबड़ी देवी और तेजस्वी पर तंज कसा।

Rahul KumarWed, 01 Dec 2021 04:35 PM (IST)
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी। जागरण आर्काइव

पटना, आनलाइन डेस्क। बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के तीसरे दिन भी सदन के बाहर और अंदर हंगामा देखने को मिला। विधानसभा परिसर में मिली शराब की बोलतों पर सियासत भी देखने को मिली। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने परिस में मिली शराब की बोतलों पर सरकार को घेरने की कोशिश की इसके साथ ही जातीय जनगणना के मुद्द पर भी सरकार पर सियासी वार किया। विधान परिषद के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। लेकिन जनता दल यूनाइटेड राबड़ी देवी के प्रदर्शन के दौरान एक गलती को धर लिया। इस गलती को लेकर जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल(Nikhil Mandal) ने राबड़ी देवी और तेजस्वी पर तंज कसा।

जदयू ने राबड़ी और तेजस्वी पर कसा तंज

विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के तीसरे तीन पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार के खिलाफ हमला बोला। विरोध प्रदर्शन के दौरान राबड़ी देवी ने हाथ में जो तख्ती ले रखी थी उसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम गलत तरीके(नितीश) से लिखा हुआ था।

(जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल के ट्विटर वाल से साभार)

राबड़ी देवी की इस गलती को जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने पकड़ लिया और ट्वीटर पर तंज कसा। जदूय प्रवक्ता ने ट्वीट किया है कि, विपक्ष में हैं तो विरोध करना आपका काम है। लेकिन मुख्यमंत्री पूरे बिहार के सीएम हैं। कम से कम सीएम नीतीश कुमार के नाम की स्पेलिंग तो ठीक से लिखिए। जदयू प्रवक्ता यहीं नहीं रुके, नेता प्रतिपक्ष पर तंज कसते हुए लिखा कि, कहीं ये तेजस्वी ने तो नहीं लिखा।

बुधवार को विधानमंडल में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने मुजफ्फरपुर में आपरेशन के बाद जिन लोगों की आंखों निकाली गईं हैं उस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,इस मामले पर सरकार को एक्शन लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। विधानसभा परिसर में शराब की बोतलें मिलने पर उन्होने कहा कि, सीएम और बड़े अधिकारियों को पता है कि शराब की बोतलें कहां से आती हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कागज पर केवल काम कर रही है। जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं हो रहा है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.