PK के अॉफर पर सियासत तेज, BJP-JDU ने लालू-राबड़ी को कहा झूठा, RJD बोला- सबूत है

राबड़ी देवी के बयान और प्रशांत किशोर की डील के मुद्दे पर बिहार में सियासत तेज हो गई है। जदयू और भाजपा ने कहा है कि लालू-राबड़ी झूठ बोल रहे हैं तो वहीं राजद का कहना है कि सबूत है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 12:53 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 08:06 AM (IST)
PK के अॉफर पर सियासत तेज, BJP-JDU ने लालू-राबड़ी को कहा झूठा, RJD बोला- सबूत है
PK के अॉफर पर सियासत तेज, BJP-JDU ने लालू-राबड़ी को कहा झूठा, RJD बोला- सबूत है

पटना, जेएनएन। बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने जेडीयू के राषट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर के ऑफर को लेकर शुक्रवार को जो खुलासे किए उसपर आज भी वार-पलटवार का दौर जारी है। वहीं आज राबड़ी देवी अपने दावे पर कायम दिखीं और उस अॉफर का खुलासा किया जो नीतीश कुमार की तरफ से प्रशांत किशोर लेकर आए थे।

इस मुद्दे पर जदयू और बीजेपी ने लालू यादव पर झूठ और फरेब की राजनीति करने का आरोप लगाया है तो राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस बात का मैं भी गवाह हूं और इसके लिए एफिडेविट भी देने को तैयार हूं कि प्रशांत किशोर लालू जी से मिलने आए थे और अॉफर दिया था। 

बता दें कि राबड़ी देवी के खुलासे के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लालू यादव के परिवार को चुनौती देते हुए कहा कि जब चाहें, मेरे साथ मीडिया के सामने बैठ जाएं, सबको पता चल जाएगा कि मेरे और उनके बीच क्या बात हुई और किसने किसको क्या ऑफर दिया था?

प्रशांत किशोर के इस बयान के बचाव में जेडीयू-बीजेपी और आरजेडी-कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा कि लालू की सियासी नैया अब डूब चुकी है और ऐसे बयान इसी की छटपटाहट है। उन्होंने कहा कि लालू जी झूठ और फरेब की राजनीति करते रहे हैं और आज भी यही कर रहे हैं। 

वहीं बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने जेडीयू के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि लालू परिवार सत्ता के बिना नहीं रह सकता इसलिए तेजस्वी के दवाब में लालू-राबड़ी ऐसी बात कर रहे हैं।

जबकि पीके के ट्वीट पर राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि प्रशांत किशोर झूठ बोल रहे हैं। क्योंकि मुझे व्यक्तिगत रूप से यह जानकारी है कि वे कई बार ऑफर लेकर लालू जी के पास गए थे और बिहार-झारखंड की 54 लोकसभा सीटों पर एक साथ लड़ने का भी ऑफर दिया था। पीके ने इस बात की शर्त रखी थी कि नीतीश कुमार को पीएम पद का चेहरा बनाया जाए। तिवारी ने कहा कि इसकी सत्यता के लिए मैं एफिडेविट भी देने को तैयार हूं।

वहीं, कांग्रेस नेता शाश्वत गौतम ने पीके के ट्वीट पर कहा कि प्रशांत किशोर की विश्वसनीयता जनता को पता है। वे ऐसा सिर्फ नीतीश कुमार के गुड बुक में आने के लिए बोल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी