बिहार कांग्रेस अध्‍यक्ष बोले- मोदी जैसा प्रधानमंत्री आज तक नहीं हुआ, तेज प्रताप ने ली पीएम पर चुटकी

Bihar Politics प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार की शाम देश के नाम संबोधन खत्‍म होने के तुरंत बाद बिहार के नेताओं ने अलग-अलग तरह से राय दी। बिहार कांग्रेस के अध्‍यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि उनके जैसा प्रधानमंत्री आज तक नहीं हुआ।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:57 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:57 AM (IST)
बिहार कांग्रेस अध्‍यक्ष बोले- मोदी जैसा प्रधानमंत्री आज तक नहीं हुआ, तेज प्रताप ने ली पीएम पर चुटकी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया देश को संबोधित। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: देश के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का संबोधन खत्‍म होने के बाद बिहार के नेताओं ने अलग-अलग किस्‍म की राय दी। किसी ने पीएम की तारीफ की तो कोई आलोचना करते दिखा। बिहार कांग्रेस (Bihar Congress) के अध्‍यक्ष मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) ने कहा कि मोदी के जैसा प्रधानमंत्री इतिहास में कोई दूसरा नहीं हुआ। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्‍वी यादव (RJD Leader Tejaswi Yadav) ने प्रधानमंत्री का ध्‍यान बिहार की तरफ आकृष्‍ट करते हुए ट्वीट किया और राज्‍य में जरूरी संसाधनों की उपलब्‍धता के लिए पहल करने की मांग उनसे की। तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री के संबोधन पर तंज कसते हुए प्रतिक्रिया दी।

बिहार कांग्रेस अध्‍यक्ष ने प्रधानमंत्री पर कसा तंज

बिहार कांग्रेस अध्‍यक्ष खुद कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वे प्रधानमंत्री के संबोधन से निराश नजर आए और उन्‍होंने तंज कसते हुए कह दिया कि उनके जैसा प्रधानमंत्री आज तक नहीं हुआ। उन्‍होंने कहा कि संकट काल में उन्‍होंने जनता को भरोसा देने की बजाय राज्‍यों को उनके हाल पर छोड़ दिया और कह दिया कि सभी अपना-अपना देख लें। उन्‍होंने पीएम के संबोधन की आलोचना करते हुए कहा कि अस्‍पताल, दवाई और ऑक्‍सीजन की चर्चा तक नहीं की गई।

तेजस्‍वी ने राज्‍य सरकार पर किया वार, पीएम से गुहार

राजद नेता तेजस्‍वी ने कहा कि बिहार कोरोना से बुरी तरह प्रभ‍ावित है। यहां ऑक्‍सीजन सिलेंडर, जरूरी दवाओं और वेंटिलेटर्स की घोर कमी है। प्रधानमंत्री को ध्‍यान देकर इन दिक्‍कतों को दूर कराना चाहिए। इससे पहले ट्वीट करते हुए बिहार की एनडीए सरकार पर स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं की बदहाली के लिए तंज कसा।

तेज प्रताप ने अपने अंदाज में दी प्रतिक्रिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पीएम के संबोधन पर अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि देश संकट से गुजर रहा है, कोई बेड के लिए परेशान है तो कोई दवा के लिए और अभी भी आपको मजाक सूझ रहा है? उन्‍होंने ट्वटिर पर लिखा कि बातों को जलेबी की तरह मत घुमाइए, सीधे मुद्दे पर आइए। तेज प्रताप ने लगे हाथ पीएम केयर फंड का हिसाब भी मांग लिया।

chat bot
आपका साथी