हरियाणा से एक और शराब तस्कर को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, छह दिनों में हुई छठी गिरफ्तारी

हरियाणा में चरखी-दादरी के कासनी गांव से पकड़ा गया मोहित बिहार में अवैध रूप से भेज रहा था शराब छह दिनों में हरियाणा-दिल्‍ली के छह शराब तस्‍कर लगे बिहार पुलिस के हाथ पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर छापेमारी अब भी जारी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:47 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:47 AM (IST)
हरियाणा से एक और शराब तस्कर को बिहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, छह दिनों में हुई छठी गिरफ्तारी
बिहार पुलिस ने हरियाणा से शराब तस्‍कर को पकड़ा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Liquor Ban: बिहार पुलिस की मद्य निषेध इकाई और छपरा पुलिस की संयुक्त टीम ने हरियाणा से एक और शराब तस्कर (मोहित कुमार) को गिरफ्तार किया है। वह चरखी-दादरी में बोंदकला थाना के कासनी गांव का रहने वाला है। उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह में हरियाणा-दिल्ली से आधा दर्जन शराब तस्करों को पकड़ा गया है। शराबबंदी के बावजूद बिहार में अवैध शराब की सबसे अधिक आपूर्ति हरियाणा से किए जाने के मामले सामने आए हैं।  पुलिस सूत्रों के अनुसार, अभी हरियाणा से कई और शराब तस्करों की गिरफ्तारी हो सकती है।

ड्राइवर की निशानदेही पर कार्रवाई जारी

शराब लदे ट्रक और पिकअप को जब्त करने के बाद ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने हरियाणा के शराब तस्करों की जानकारी इकट्ठा की है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। जिन जिलों में भी शराब की खेप बरामद हुई हैं, वहां की जिला पुलिस के साथ मद्य निषेध इकाई की टीम हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में इनपुट के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

हरियाणा से छह दिनों में छठी गिरफ्तारी

28 जुलाई : झज्जर से पकड़ा गया अनिल सिंह

28 जुलाई : अंबाला से पकड़ा गया गगनदीप

28 जुलाई : दिल्ली से पकड़ा गया जितेंद्र कुमार

29 जुलाई : गुडग़ाव से पकड़ा गया कुलदीप तंवर

30 जुलाई : कैथल से पकड़ा गया अंग्रेज सिंह

01 अगस्त : चरखी-दादरी से पकड़ा गया मोहित

छह शराब तस्‍करों पर पटना में प्राथमिकी

पटना जिले में गौरीचक पुलिस ने चकरईमा में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बनाने की सामग्री को नष्ट किया। फरार 6 शराब तस्कर पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गौरीचक और जानीपुर पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से 10 नशेड़ी को गिरफ्तार कर जेल भेजा। वहीं आबाकारी विभाग की टीम ने फुलवारीशरीफ के गोबिन्दपुर में छापेमारी की। जहां बन रहे शराब की दर्जनों भट्टियों को नष्ट किया गया। 15 सौ किलो जावा महुआ नष्ट और 30 लीटर शराब जब्त किया।

chat bot
आपका साथी