बिहार: ट्रेन से गिरा यात्री, जख्‍मी हालत में 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा, होश आने पर खुद निकला बाहर

ऐसी घटनाएं हमें बेहद आश्‍चर्य से भर देती हैं। इसी को तो कहते हैं कि जाको राखें सांईयां मार सके ना कोय। हाजीपुर-शाहपुर पटोरी रेलखंड के देसरी रेलवे स्टेशन के समीप एक यात्री ट्रेन से गिरकर जख्‍मी हालत में करीब 15 घंटे तक झाडि़यों में पड़ा रहा जिंदा निकला

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:06 PM (IST)
बिहार:  ट्रेन से गिरा यात्री, जख्‍मी हालत में 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा, होश आने पर खुद निकला बाहर
ट्रेन से गिरकर भी जिंदा बचा यात्री, सांकेतिक तस्‍वीर ।

वैशाली, जागरण न्‍यूज नेटवर्क। ऐसी घटनाएं हमें बेहद आश्‍चर्य से भर देती हैं। इसी को तो कहते हैं कि जाको राखें सांईयां , मार सके ना कोय। बिहार के वैशाली में ऐसी ही एक घटना हुई , जो हैरान कर देनेवाली है। हुआ यह कि हाजीपुर-शाहपुर पटोरी रेलखंड के देसरी रेलवे स्टेशन से पश्चिम वीपीएस कॉलेज के समीप शनिवार की दोपहर एक यात्री सवारी गाड़ी से गिर गया। ट्रेन से गिरकर वह जख्‍मी और बेहोशी की हालत में करीब 15 घंटे झाडियों में पड़ा रहा। इसके बाद सुबह होश आया तो खुद ही बाहर आया और लोगों ने इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया।

गंभीर रुप से जख्‍मी था यात्री 

जानकारी के अनुसार, ट्रेन से गिरने के कारण यात्री अत्यंत गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। गिरने के क्रम में वह लुढ़कर  झाड़ी में चला गया। झाड़ी में जाने के कारण उसे अन्य कोई व्यक्ति नहीं देख सका। बेहोशी की हालत में वह शनिवार की दोपहर करीब 2 बजे से रविवार की सुबह 5 बजे तक दोपहर, शाम और सारी रात झाड़ी में ही बेहोश पड़ा रहा। गंभीर बेहोशी की हालत में करीब 15 घंटे तक झाड़ी में पड़ा रहा। सुबह होश आने पर गंभीर रूप से घायल यात्री किसी तरह पास के वीपीएस कॉलेज के समीप पहुंचा। लोगों से मदद  मांगी तो उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यात्री को गंभीर चोटें आई हैं। जख्मी यात्री समस्तीपुर जिले के शाहपुर पटोरी थाने के नार धर्मपुर गांव निवासी मेघलाल साह के 45 वर्षीय पुत्र हरेराम कुमार साह बताया गया है। शनिवार को वह अपने घर से बहन के घर बिदुपुर जाने के लिए शाहपुर पटोरी स्टेशन पर सवारी ट्रेन में चढ़ा था। देसरी स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद कुछ दूर पश्चिम वीपीएस कॉलेज के समीप अचानक झटका खाकर ट्रेन से गिर गया था। 

chat bot
आपका साथी