Bihar Panchayat Chunav 2021: गोपालगंज में मास्टर ट्रेनर के खाने में मिला मेंढक, भोजन से किया इंकार

Bihar Panchayat Chunav 2021 बिहार पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। इस बीच गोपालगंज से आई खबर ने सबको चौंका दिया है। जिले में प्रशिक्षण देने आए ट्रेनर के खाने में मेंढक मिला। जिसके बाद ट्रेनरों ने खाने से इंकार कर दिया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:40 PM (IST)
Bihar Panchayat Chunav 2021: गोपालगंज में मास्टर ट्रेनर के खाने में मिला मेंढक, भोजन से किया इंकार
गोपालगंज में मास्टर ट्रेनर के खाने में मिला मेंढक। जागरण

थावे (गोपालगंज), जागरण संवाददाता। Bihar Panchayat Chunav 2021 बिहार पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियों जोर-शोर से चल रही है। पंचायत चुनाव के उम्मीदवार भी अपनी जीत पक्की करने के लिए प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। चौक चराहों पर इन दिनों चुनाव को लेकर ही चर्चा चल रही है। इस बीज गोपालगंज के 

थावे प्रखंड मुखीराम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मेंं पंचायत चुनाव को लेकर गुरुवार को आयोजित प्रशिक्षण कार्यशाला में प्रशिक्षण लेने आए एक मास्टर ट्रेनर को दिए गए खाने के पैकेट में मेंढक पड़ा मिला। जिसे देखकर प्रशिक्षण कार्यशाला मेंं मौजूद मास्टर ट्रेनर भड़क गए। मास्टर ट्रेनरों ने खाना खाने से इंकार कर दिया।

खाने में मिला मेंढक

खबर के मुताबिक पंचायत चुनाव को लेकर गोपालगंज के थावे में प्रखंड मुखीराम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रशिक्षण शिविर लगाया गया था। इस दौरान मास्टर ट्रेनर के खाने के पैकेट में मेंढक पड़ा मिला। जिसके बाद दोपहर का भोजन करने की जगह उन्होंंने भूजा मंगाकर उसे खाकर अपना काम चलाया। प्रशिक्षण कार्यशाला में दिए गए खाना के पैकेट में मेंढक पड़ा मिलने को देखते हुए अब पंचायत चुनाव को लेकर की गई भोजन की व्यवस्था पर चुनाव ड्यूटी में लगाए गए कर्मी सवाल उठाने लगे हैं।

बताया जाता है कि गुरुवार को मुखीराम उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर मास्टर ट्रेनरोंं को प्रशिक्षण देने के लिए कार्यशाला लगाया गया था। पंचायत चुनाव में कर्मियोंं को खाना का पैकेट देने का टेंडर मुन्ना टेंट हाउस गोपालगंज को मिला है। प्रशिक्षण कार्यशाला में मास्टर ट्रेनरों के लिए टेंट हाउस की तरफ से खाना का पैकेट लगाया उपलब्ध कराया गया। दोपहर में प्रशिक्षण ले रहे मास्टर ट्रेनरों को खाना का पैकेट दिया गया। प्रशिक्षण के दौरान 44 मास्टर ट्रेनर तथा अन्य 12 कर्मियों सहित कुल 56 कर्मियों के लिए खाना का पैकेट आया था। खाना खाने के दौरान चुनाव कर्मी जवाहरलाल सिंह के खाने के पैकेट के दाल में मेंढक पड़ा मिला। जिससे देखकर मास्टर ट्रेनर व कर्मी भड़क गए। उन्होंंने खाना खाने से इंकार कर दिया। इसके बाद टेंट हाउस के कर्मी खाना के पैकेट लेकर चले गए। खाना में मेंढक पड़ा मिलने के बाद मास्टर ट्रेनरोंं ने भूजा मंगाकर अपनी भूख मिटाई। 

chat bot
आपका साथी