Bihar Panchayat Chunav 2021: गोपालगंज में वोट मांगने निकले पूर्व मुखिया के भाई पर जानलेवा हमला

कटेया थाना क्षेत्र के तेतरिया जगन्नाथ गांव में शनिवार को पंचायत चुनाव में वोट मांगने निकले एक पूर्व मुखिया के भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। इस घटना में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:26 PM (IST)
Bihar Panchayat Chunav 2021: गोपालगंज में वोट मांगने निकले पूर्व मुखिया के भाई पर जानलेवा हमला
गोपालगंज में पूर्व मुखिया के भाई पर हमला। सांकेतिक तस्‍वीर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। कटेया थाना क्षेत्र के तेतरिया जगन्नाथ गांव में शनिवार को पंचायत चुनाव में वोट मांगने निकले एक पूर्व मुखिया के भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। इस घटना में वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया पंचायत में नामांकन के बाद पूर्व मुखिया के पक्ष में वोट मांगने के दौरान तेतरिया जगरन्नाथ गांव के समीप कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर धनंजय मिश्रा को जख्मी कर दिया। चुनाव में वर्चस्व को लेकर दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट के दौरान दो अन्य लाेग भी मामूली रूप से जख्मी हो गए। मारपीट की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी धनंजय मिश्रा को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घायल धनंजय मिश्रा का इलाज चल रहा है।

ट्रेन से कटकर गेटमैन की मौत

थावे-छपरा रेलखंड पर रतनसराय के समीप ट्रेन से कटकर एक गेट मैन की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। बताया जाता है कि यूपी के देवरिया जिले के खुखुंदु थाना क्षेत्र के सुकरौली गांव निवासी हरेराम ठाकुर के पुत्र अजय कुमार मांझा में गेट मैन के रूप में कार्यरत थे। शुक्रवार को अजय कुमार अपनी ड्यूटी समाप्त करने के बाद एक ट्रेन में सवार होकर अपने घर के लिए जा रहे थे। इसी बीच थावे-छपरा रेलखंड पर रतनसराय के समीप चलती ट्रेन से वे नीचे गिर गए। इस हादसे में ट्रेन से कटने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद थावे जीआरपी मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। वही पोस्टमार्टम की प्रकिया पूर्ण होने के बाद स्वजन शव को लेकर यूपी के देवरिया के लिए रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी