Bihar News: बक्सर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Bihar News बिहार के बक्सर में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि टहलने के दौरान पिकअप ने महिला को टक्कर मार दी। महिला की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:59 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:59 PM (IST)
Bihar News: बक्सर में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
बक्सर में सड़क हादसे में महिला की मौत। सांकेतिक तस्वीर

धनसोई (बक्सर), संवाद सहयोगी। Bihar News बिहार के बक्सर में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। स्थानीय थाना क्षेत्र के केदारगंज बारहुटिया गांव के समीप पिकअप की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय महिला लीलावती देवी की मौत हो गयी। घटना बुधवार की देर शाम 7.30 बजे की है। महिला के पति गुप्तेश्वर सिंह ने  बताया कि उनकी पत्नी प्रतिदिन की भांति टहलने गयी थी।इसी दौरान टहल कर हाजीपुर गांव से वापस लौट रही थी। इसी बीच धनसोई की तरफ से आ रही पिकअप ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। 

गाड़ी लेकर चालक फरार 

पिकअप की टक्कर से महिला गंभीर रूप में जख्मी हो गई। जख्मी महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए निजीअस्पताल में ले जाया गया। लेकिन जांच के बाद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। मृत महिला के परिवार में पति के अतिरिक्त एक 12 साल की पुत्री भी है।बताया जाता है कि टक्कर मारने के बाद पिकअप का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। 

गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह बरहुटिया गांव के समीप धनसोई-दिनारा मार्ग को जाम कर दिया। जाम की वजह से आम लोगों को काफी परेशानी हुई। कई लोग काफी देर तक जाम में फंसे रहे। जाम की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस धनसोई थाने के अवर निरीक्षक ताज अहमद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की कोशिश करने लगे।

लेकिन ग्रामीण पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं थे। गुस्साए गांव वाले लगातार पिकअप चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। जिसके बाद पुलिस ने अंचलाधिकारी से फोन पर बात कराई गई। अंचलाधिकारी ने इस मामले में उचित मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद गांव वाले ने जाम खत्म कर दिया। उधर पुलिस का कहना है कि पिकअप के चालक की तलाश की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी