Bihar News Today: चिराग के भाई प्रिंस राज की जमानत पर सुनवाई, IPS राकेश दुबे के खिलाफ बिहार-झारखंड में EOU की छापेमारी

Bihar News Today बिहार में एलजेपी के पारस गुट के प्रदेश अध्‍यक्ष व चिराग पासवान के भाई प्रिंस राज की दुष्‍कर्म मामले में जमानत पर सुनवाई हुई। उधर भ्रष्‍टाचार के मामले में आइपीए राकेश दुबे के बिहार-झारखड के ठिकानों पर ईओयू की छापेमारी हुई।

Amit AlokThu, 16 Sep 2021 10:41 AM (IST)
आइपीएस प्रिंस राज एवं प्रिंस राज की फाइल तस्‍वीरें।

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar News Today लोक जनशक्ति पार्टी के पारस गुट के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष व चिराग पासवान के भाई प्रिंस राज के खिलाफ एक युवती ने दिल्‍ली में दुष्‍कर्म का मुकदमा किया है। इस मामले में प्रिंस राज की जमानत याचिका पर दिल्‍ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट में सुनवाई हाे रही है। बिहार के बेगूसराय स्थित बरौनी रिफाइनरी में आज दोपहर बड़ा हादसा हो गया। रिफाइनरी का पाइप फटने के कारण 10 लोग जख्‍मी हो गए हैं। उनमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आज मुंगेर के शक्तिपीठ मां चंडिका स्‍थान के एक पुजारी पर पूजा करने गई एक नबालिग लड़की से छेड़खानी का आरोप लगा। इसके बाद वहां भारी बवाल हो गया। बिहार के चर्चित आइपीए अधिकारी राकेश दुबे (IPS Rakesh Dubey) के खिलाफ आज आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने बिहार व झारखंड के कई ठिकानों पर छापेमारी की। आइए एक जगह पढ़ें बिहार की तमाम प्रमुख खबरें।

निलंबित IPS राकेश दुबे के ठ‍िकानों पर EOU की रेड, बिहार से लेकर झारखंड तक हो रही जांच

आइपीएस अधिकारी राकेश कुमार दुबे को अवैध बालू खनन मामले में निलंबित किया गया है। गुरुवार की सुबह इस मामले में बिहार व झारखंड स्थित उनके चार ठिकानों पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम छापेमारी कर रही है।

चिराग के भाई प्रिंस राज पर दुष्‍कर्म का आरोप, दिल्‍ली की अदालत में अग्रिम जमानत पर सुनवाई

चिराग पासवान के रिश्‍ते में भाई तथा एलजेपी पारस गुट के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज दिल्‍ली की एक युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में गुरुवार को दिल्‍ली के राउज एवेन्‍यू कोर्ट में प्रिंस की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। सुनवाई अगले दिन भी होगी।

चिराग पासवान को NDA का हिस्‍सा मानते हैं BJP नेता, PM मोदी के हनुमान को लेकर सस्‍पेंस बरकरार

बीजेपी के नेता चिराग पासवान के पक्ष में बयान दे रहे हैं। नीतीश सरकार में शामिल दो मंत्रियों ने चिराग को एनडीए में शामिल बताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस हनुमान को लेकर बीजेपी की नरम नीति से सस्‍पेंस बन गया है।

ब‍िहार के मुंगेर से बड़ी खबर: चंड‍िका स्‍थान में नाबालिग से छेड़खानी पर बवाल, लोगों ने पुजारी को पीटा

मुंगेर स्थित शक्तिपीठ मां चंडिका स्थान परिसर में गुरुवार को एक पुजारी पर पूजा करने गई नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है। नाबालिग ने किसी तरह मंदिर परिसर से भाग कर घटना की जानकारी स्वजनों को दी। इसके बाद सैकड़ों लोगों ने वहां पहुंचकर पुजारी की पिटाई कर दी।

NDA में बवाल: CM नीतीश के MP बोले- PM Modi की सरकार नहीं चाहती बिहार का विकास, BJP ने दिया जवाब

बिहार एनडीए में जेडीयू और बीजेपी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ताजा मामला बांका से जेडीयू सांसद गिरधारी यादव का है, जिन्‍होंने बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर बिहार के विकास की अनदेखी करे का आरोप लगाया है।

पटना के स्‍कूल में कट्टा और गोलियां लेकर पहुंच गया 10वीं का छात्र, प्रिंसिपल ने करवाया गिरफ्तार

पटना स्थित दिल्‍ली पब्लिक स्‍कूल में 10वीं का एक छात्र बैग में देसी कट्टा व पांच गोलियां लेकर पहुंच गया। स्‍कूल के प्राचार्य ने छात्र को गिरफ्तार करा दिया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.