Bihar News: वैशाली में कोचिंग के लिए घर से निकली किशोरी का शव बरामद, शरीर पर हैं जख्म के निशान

Bihar News बिहार के वैशाली में कोचिंग के लिए घर से निकली किशोरी का शव बरामद हुआ है। किशोर के शरीर पर मारपीट और जख्म के निशान हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोट आने के बाद ही मौत की वजहों से पर्दा हट पाएगा।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:59 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:59 PM (IST)
Bihar News: वैशाली में कोचिंग के लिए घर से निकली किशोरी का शव बरामद, शरीर पर हैं जख्म के निशान
वैशाली में किशोरी के शव मिलने से सनसनी। सांकेतिक तस्वीर

महनार,संवाद सहयोगी। महनार थाना क्षेत्र के करनौती बही चंवर में पानी से एक किशोरी का शव बरामद किया गया है। मंगलवार को ही किशोरी अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी। स्वजनों के स्तर पर खोजबीन के दौरान ही बुधवार को चंवर से शव बरामद किया गया। घटना की सूचना पर पहुंची महनार थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। घटना को लेकर स्थानीय लोग कई प्रकार की आशंका जाहिर कर रहे हैं। किशोरी के शरीर पर मारपीट एवं जख्म का निशान मिलने की जानकारी दी गई है।इसे लेकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। हालांकि, इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि जांच एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के संबंध में स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

 घर से निकली थी कोचिंग के लिए

मिली जानकारी के अनुसार महनार थाना क्षेत्र के करनौती बही चंवर के पानी में मुसहर टोला के निकट करनौती पंचायत निवासी उमाशंकर ठाकुर की 14 वर्षीय पुत्री सुप्रिया कुमारी का शव बरामद किया गया। सुप्रिया कुमारी मंगलवार को घर से कोचिंग के लिए निकली थी। वह वापस घर नहीं लौटी। स्वजन उसकी तलाश में लगे हुए थे। घटना के संबंध में बताया गया कि सुप्रिया कुमारी के पिता उमाशंकर पटोरी में कोचिंग चलाते हैं। सुप्रिया कुमारी उसी कोचिंग में प्रतिदिन पढ़ने जाया करती थी। मंगलवार को भी वह सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी।बताया गया है कि जब सुबह दस बजे तक वह घर वापस नहीं आयी तो सुप्रिया कुमारी की माता ने अपने पति को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी। जिसके बाद उमाशंकर ठाकुर ने अपनी पत्नी को बताया कि सुप्रिया तो कोचिंग भी नहीं आयी है। जिसके बाद से स्वजन उसकी लगातार तलाश में लगे थे। घटना की सूचना महनार थाना की पुलिस को भी दी गई थी। इसी बीच बुधवार की सुबह करनौती के बही चौर में मुसहर टोला के निकट सुप्रिया कुमारी का शव पानी में होने की सूचना लोगों को मिली।

मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

सूचना के बाद चंवर में स्वजन समेत बड़ी संख्या में गांव के लोग पहुंच गए। लोगों ने इसकी सूचना महनार थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर महनार के एसडीपीओ एसके पंजियार एवं महनार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। इस संबंध में महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि सुप्रिया के शव पर नाक के पास खून का निशान पाया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों के अनुसार सुप्रिया के शरीर पर मारपीट एवं जख्म का निशान हैं। जिससे किसी अन्य घटना की अनहोनी की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटना के बाद से परिवार में मातम है।सुप्रिया दो भाइयों के बीच इकलौती बहन थी। 

chat bot
आपका साथी