top menutop menutop menu

Bihar News: सिवान में BJP सांसद से भिड़े मुखिया के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे, टूटीं दजर्नों कुर्सियां

Bihar News: सिवान में BJP सांसद से भिड़े मुखिया के समर्थक, जमकर चले लात-घूंसे, टूटीं दजर्नों कुर्सियां
Publish Date:Sun, 09 Aug 2020 03:25 PM (IST) Author: Amit Alok

सिवान, जेएनएन। बिहार के सिवान में भारतीय जनता पार्टी के सांसद (BJP MP) और मुखिया (Mukhiya) के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान वहां रखीं दर्जनों कुर्सियां भी तोड़ दी गईं। घटना में कई लोगोे को चोटें आईं। मामला लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन में महराजगंज से बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल (Janardan Singh Sigriwal) व मुखिया के समर्थकों बीच भिड़ंत का है।

सांसद के समाने चले लात-घूंस तोड़ी गईं कुर्सियां

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ सिवान के लकड़ी नबीगंज स्थित पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे। वहां पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ उन लोगों की तू-तू मैं-मैं हो गई। फिर तो हंगामा खड़ा हो गया। दोनों तरफ से लात-घूंसे व कुर्सियाें के चलने के कारण अफतर-तफरी मच गई। घटना के दौरान सांसद सिग्रीवाल वहां मौजूद थे। बाद में पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया।

अनियमितता की शिकायत पर करने गए थे जांच

घटना की बाबत सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि वे बाढ़ राहत शिविर में अनियमितता की शिकायत मिलने पर जांच के लिए गए थे। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि गांव में लगे बाढ़ राहत शिविर में बड़े पैमाने पर अनियमितता की जा रही है। इसका जायजा लेने के दौरान मुखिया और असामाजिक तत्वों ने मारपीट की। सांसद सिग्रीवाल ने बताया कि उन्‍होंने घटना की जानकारी जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे को दे दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.