बिहार : छपरा में पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी पिकअप वैन, चालक की मौत; दो घायल

माझी थाना क्षेत्र के जयप्रभा सेतु के समीप पुल की रेलिंग तोड़कर एक पिकअप वैन रविवार की सुबह में नीचे गिर गई जिससे चालक की मौत हो गई जबकि दो अन्य जख्मी हो गए। घायलों में पिकअप वैन के मालिक का पुत्र शामिल है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 12:13 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 09:41 PM (IST)
बिहार : छपरा में पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी पिकअप वैन, चालक की मौत; दो घायल
छपरा में इसी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी पिकअप वैन।

जागरण टीम, छपरा: माझी थाना क्षेत्र के जयप्रभा सेतु के समीप पुल की रेलिंग तोड़कर एक पिकअप वैन रविवार की सुबह में नीचे गिर गई, जिससे चालक की मौत हो गई जबकि दो अन्य जख्मी हो गए। घायलों में पिकअप वैन के मालिक का पुत्र शामिल है। मृतक की पहचान माझी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी मुन्ना कुमार का 30 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार के रूप में हुई है। वहीं पिकअप वैन के मालिक बलिया जिले के करण छपरा गांव निवासी हरेराम सिंह का पुत्र आलोक कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी की तरफ से एक पिकअप वैन परवल लादकर छपरा की ओर आ रही थी। इसी बीच जयप्रभा सेतु के आगे सड़क पर बने पुल का रेलिंग तोड़कर पिकअप वैन नीचे गिर गई, जिससे चालक सहित तीन लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा आननफानन में सभी को माझी स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया जा रहा था। रास्ते में ही चालक की मौत हो गई। मृत चालक माझी थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव निवासी मुन्ना कुमार का 30 वर्षीय पुत्र अभिमन्यु कुमार बताया जाता है। दुर्घटना में पिकअप वैन के मालिक बलिया जिले के करण छपरा गांव निवासी हरेराम सिंह का पुत्र आलोक कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज माझी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। इस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन को अपने कब्जे में ले ली है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। काफी देर तक लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है। गाड़ी के नीचे गिरने से दूर तक आवाज गई, जिससे बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना में पिकअप वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

chat bot
आपका साथी