Bihar News: मुकेश सहनी की पार्टी के चालक ने नशे में राजभवन की कार को ठोका, पकड़े जाने पर दी धमकी

Bihar News बिहार की राजधानी पटना में मंत्री मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी की गाड़ी ने राजभवन की गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी है। इस एक्सीडेंट के बाद स्कार्पियो के चालक को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rahul KumarMon, 27 Sep 2021 01:35 PM (IST)
वीआइपी की प्रचार गाड़ी (दाएं) और दुर्घटनाग्रस्त राजभवन की कार (बाएं)। जागरण

पटना, आनलाइन डेस्क। राजधानी पटना के पॉश इलाक में बिहार सरकार के पशुपालन एवं मत्‍स्‍य विभाग मंंत्री  मुकेश सहनी (Minister Mukesh Sahni) की विकासशील इंसान पार्टी ( VIP) के प्रचार वाहन ने गवर्नर हाउस की कार में टक्कर मार दी है। प्रचार वाहन का चालक नशे में धुत था। उसने राजभवन के ज्‍वाइंट सेकेरेट्री की कार में ठोकर मारी। जब उन्‍होंने चालक को रोकने की कोशिश की तो शराबी चालक ने अधिकारी को धमकी तक दे डाली। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से अधिकारी ने चालक को दबोचकर शास्‍त्री नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। चालक शराब के नशे में धुत था। थानाध्‍यक्ष रामशंकर सिंह ने इसकी पुष्टि की और बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही अधिकारी की शिकायत पर वीआइपी का प्रचार वाहन भी जब्‍त किया गया है।

ससुराल में पी थी देसी शराब

जानकारी के अनुसार, आरोपित चालक पार्टी के अधिकारियों को बताए बिना ही प्रचार वाहन लेकर रविवार की शाम बिहटा स्थित ससुराल चला गया। सुबह उसने देसी शराब के साथ मछली खाया और नशे की हालत में वाहन लेकर निकल पड़ा। पूरे रास्‍ते वह बेतरतीब ढंग से गाड़ी चला रहा था। बेली रोड पर पटेल भवन के सामने फ्लाईओवर से नीचे उतरते समय वाहन की रफ्तार काफी तेज थी, जो राजभवन के अधिकारी की गाड़ी से भिड़ गई। हादसे में अधिकारी बाल-बाल बच गए। गिरफ्त में आने के बाद आरोपित चालक ने बताया कि वह ससुराल में रौब झाड़ने के लिए पार्टी की प्रचार गाड़ी लेकर गया था। पुलिस पता लगा रही है कि उसने शराब किससे खरीदी। ब्रेथ एनालाइजर टेस्‍ट से उसके शरीर में 165 एमएल अल्‍कोहल की पुष्टि हुई।

पार्टी के अफसरों की दी गई जानकारी

शास्‍त्री नगर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी वीआइपी के अधिकारियों को दी। उन्‍होंने चालक की करतूत से अनभिज्ञता जाहिर की और बताया कि वह कब गाड़ी लेकर कहां गया, इसकी जानकारी उसने किसी को नहीं दी थी। वह पार्टी का नियमित चालक नहीं है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.