Bihar News: वैशाली में बीच सड़क युवक ने जड़ दिया पुलिस कर्मी को थप्पड़, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

वैशाली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक युवक सिपाही को थप्पड़ मारकर फरार हो जाता है। वीडियो महनार अनुमंडल का बताया जा रहा है। हालांकि की यह वीडियो पुराना बताया जाता है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 02:11 PM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 02:11 PM (IST)
Bihar News: वैशाली में बीच सड़क युवक ने जड़ दिया पुलिस कर्मी को थप्पड़, वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल
वैशाली में सिपाही को युवक ने जड़ दिया थप्पड़, वीडियो वायरल। साभार-इंटरनेट मीडिया

जागरण संवाददाता, वैशाली। जिले में एक युवक द्वारा सिपाही को थप्पड़ मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक सिपाही को थप्पड़ मारकर फरार होते दिख रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर यह दिख रहा है कि कैसे लाल टी-शर्ट पहना हुआ युवक सरेआम बीच सड़क पर वर्दीवाले को तमाचा मारता है और वहां से बड़े आराम से भाग निकलता है। हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है। लेकिन फिलहाल जिले में यह तेजी से वायरल हो रहा है।

बीच बचाव कर रहा था सिपाही

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो वैशाली के शादी के महनार अनुमंडल का बताया जा रहा है। 30 सेकेंड के इस वीडियो में एक सिपाही दो युवकों के बीच हुए विवाद को सुलझाने और बीच बचाव की कोशिश करता नजर आ रहा है। मामले को सुलझाने के दौरान ही सिपाही लाल टी-शर्ट वाले युवक को डांट रहा है। इसके साथ ही वो लाल टी-शर्ट वाले युवक से यह कह रहा है कि वो दूसर युवक का पैर छूकर माफी मांगे। सिपाही के बार बार कहने पर लाल टी-शर्ट में खड़ा युवक दूसरे युवक का पैर भी छू लेता है।

लेकिन इसके बाद भी सिपाही और उसके बीच कुछ बातचीत होती है। इस दौरान लाल टी शर्ट वाला युवक इधर उधर देखता है और फिर अचानक से सिपाही को बीच सड़क पर थप्पड़ जड़ कर तेजी भाग निकलता है। युवक के इस हरकत को देखकर आसपास के लोग दंग रह जाते हैं। इससे पहले की सिपाही को थप्पड़ मारकर भाग रहे युवक को कोई पकड़ पाता हो दूर निकल जाता है। 

सिपाही को थप्पड़ मारकर युवक के भाग जाने के बाद सिपाही बदहवास वहीं खड़ा रहता है और वो दूसरे युवक को थप्पड़ मारते हुए लाल टीशर्ट वाले युवक के बारे में पूछता है। आसपास खड़े लोग सिपाही के साथ ऐसे व्यवहार को देखकर दंग रह गए। इस वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

chat bot
आपका साथी