Bihar News: बक्सर में नशे में धुत्त चालक ने सड़क किनारे चाउमीन खा रहे तीन को रौंदा

बक्सर के राजापुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार अनियंत्रित कार चालक ने सड़क के किनारे चाउमीन बेच रहे दुकानदार तथा दुकान के पास खड़े दो ग्राहकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 06:03 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:29 AM (IST)
Bihar News: बक्सर में नशे में धुत्त चालक ने सड़क किनारे चाउमीन खा रहे तीन को रौंदा
बक्सर में सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, बक्सर: बिहार में शराबबंदी के बावजूद इसका इस्तेमाल हो रहा है। बक्सर में तो कानून को सफल बनाने के लिए पुलिस के द्वारा कोशिश भी की जा रही है। इसके तहत आए दिन शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं, बावजूद इसके शराब माफिया मानने का नाम नहीं ले रहे। जिले में नशे से होना वाला दुष्परिणाम एकबार फिर सामने आया है। बुधवार की रात राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार चालक ने सड़क के किनारे चाउमीन बेच रहे दुकानदार तथा दुकान के पास खड़े दो ग्राहकों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है तथा वाहन को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने कार चालक के शराब के नशे में होने का अंदेशा होने पर उसे मेडिकल के लिए राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। घायल की पहचान कृष्णा चौहान व चंदन चौहान तथा दुकान संचालक गुड्डू चौहान के रूप में हुई है।

शक के आधार पर चालक को मेडिकल के लिए भेजा

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि रात करीब 09:30 बजे सरेंजा के रहने वाले चाउमीन दुकानदार गुड्डू चौहान राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के समीप सड़क किनारे दुकान लगाकर बिक्री कर रहे थे। मौके पर दो-तीन ग्राहक भी खड़े थे। इसी बीच राजपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उनकी दुकान में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में उनके साथ-साथ दो ग्राहक भी घायल हो गए। घायल ग्राहकों में सरेंजा के रहने वाले कृष्णा चौहान पिता-छविनाथ चौहान तथा चंदन चौहान पिता, स्व. जितेंद्र चौहान शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिए गए कार चालक का राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं कार को जब्त कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी